युवती ने की आत्महत्या

हरिद्वार, 25 फ़रवरी (हि.स.)। जनपद के कोतवाली मंगलौर से एक युवती के खुदकुशी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि परिवार से मामूली बात से नाराज होकर युवती ने यह खौफनाक कदम उठाया। युवती के सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई है।

मंगलौर कस्बा चौकी क्षेत्र में एक मोहल्ला निवासी युवती का शव सुबह कमरे में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि युवती की परिवार में किसी सदस्य के साथ कहासुनी हो गई थी। इसी बात से नाराज होकर युवती घर के ऊपर वाले कमरे में चली गई। जहां उसने आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि युवती की मां ने अपने बड़े बेटे को बहन को मनाकर लाने के लिए कहा। जब वह ऊपर गया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी प्रयास के बाद भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उसके भाई ने कमरे में लगी खिड़की तोड़कर कमरे में देखा तो अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए। अंदर कमरे में युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। परिजन युवती को तत्काल नजदीकी अस्पताल भी ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती की सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाने के साथ ही पुलिस पूरे युवती के सुसाइड मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर