पप्पू यादव को कांग्रेस से टिकट नहीं मिली है, मीडिया में चलाया जा रहा भ्रामक खबर: छोटू सिंह

नीरज सिंह उर्फ छोटू सिंह

पूर्णिया, 26 फरवरी (हि.स.)। कल से लगातार एक यूट्यूब चैनल पर तथा पोर्टल न्यूज़ पर खबर चलाई जा रही थी कि कांग्रेस ने पप्पू यादव का टिकट पूर्णिया से एमपी के चुनाव के लिए फाइनल हो गया है और उन्हें स्वीकृति मिल गई है। इस खबर को लेकर चारों तरफ कई तरह की चर्चाएं चल रही थी। आज कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस बात का खंडन किया है।

उन्होंने कहा है कि पटना के एक न्यूज चैनल ने खबर चलाई कि पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को टिकट दे दिया गया है,जो बिल्कुल ही निराधार और तथ्यहीन है।

उन्होंने कहा कि हमारे पार्टी में टिकट वितरण की एक स्थापित प्रक्रिया है जिसके तहत उम्मीदवार चयन किया जाता है। अभी गठबंधन दलों के बीच में सीटों का चयन नहीं हुआ है ऐसे में किसी को टिकट मिलने का कोई प्रश्न ही नहीं है। ऐसी खबर लोगों में भ्रम पैदा करती है जो अनुचित है ।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से बात करने के बाद ही इस तथ्यहीन एवं भ्रामक खबर का खंडन कर रहे हैं । उन्होंने सभी स्तर के मीडिया के साथियों से आग्रह किया है कि बिना पुष्टि के इस तरह के तथ्यहीन,भ्रामक एवम बेबुनियाद खबर नहीं चलाए।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर