मुरादाबाद में दो घंटे की बारिश ने कराया सर्दी का अहसास

मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा मुरादाबाद में 2 घंटे की बूंदाबांदी से मौसम फिर हुआ ठंडा, न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा

मुरादाबाद, 27 फरवरी (हि.स.)। जनपद में मंगलवार की सुबह दो घंटे बारिश हुई। इससे मौसम एक बार फिर से सर्दी का अहसास हुआ। बारिश के चलते स्कूली बच्चें, नौकरी पेश करने वालों को दिक्कतें भी हुई।

राजकीय इंटर कॉलेज में मौसम प्रयोगशाला प्रभारी निसार अहमद ने बताया कि जिले का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। न्यूनतम तापमान औसतन तापमान से लगभग तीन डिग्री नीचे आ गया। दो बजे के बाद धूप हो सकती हैं।

बुधवार को मौसम साफ रहेगा और धूप भी निकलेगी। लेकिन गुरुवार को बादल छाए रहने और शनिवार व रविवार को बारिश होने का संभावना है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर