चम्पारण के खिलाड़ियों को अगर मौका मिले तो अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहुंच सकते : दिनेश अग्रवाल

पश्चिम चंपारण (बगहा), 27फरवरी(हि.स.)।आर्थिक अभाव में प्रतिभाशाली युवाओं की प्रतिभा चंपारण में उभर नहीं पा रही हैं, जबकि चंपारण में एक से बढ़कर एक युवा खिलाड़ी मौंजूद हैं, जिन्हें उचित मार्गदर्शन मिल जाए तो वे खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपने गांव,शहर तथा जिला का नाम रौशन कर सकते हैं।उक्त बातें स्वाभिमान ट्रस्ट के अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल ने कही। वह बगहा एक प्रखंड के भैंसही पाडरखाप के विनोबा भावे खेल मैदान में शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट द्वारा आयोजित टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबला का उद्घाटन करने के दौरान मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट द्वारा आयोजित फाइनल मुकाबला में हसनापुर(बिहार) तथा तमकुही रोड (उत्तर प्रदेश) के बीच खेला जाना था,जिसमे बतौर मुख्य अतिथि दिनेश अग्रवाल द्वारा फीता काटकर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। खेल के फाइनल मुकाबला में विजेता टीम तमकुही रोड( उत्तर प्रदेश) तथा उपविजेता हसनापुर(बिहार )की टीम को मुख्य अतिथि दिनेश अग्रवाल ने विजेता ट्रॉफी प्रदान किया।

दिनेश अग्रवाल ने खिलाड़ियों को जागरूक करते हुए कहा की यदि आप आगे बढ़ने के लिए अच्छे एकेडमिक में जाना चाहते हैं तो मैं आपकी हरसंभव मदद करूंगा।अपने क्षेत्र के लड़के अंतराष्ट्रीय स्तर पर खेलें तो मुझे भी अति प्रसन्नता होगी।

हिन्दुस्थान समाचार /अरविंद नाथ तिवारी/चंदा

   

सम्बंधित खबर