कुमाऊं परिक्षेत्र में एक दर्जन पुलिस इंस्पेक्टरों का दूसरी लोकसभा के जिलों में स्थानांतरण

नैनीताल, 27 फ़रवरी (हि.स.)। चुनाव आयोग ने बीती 24 फरवरी को आगामी लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत अधिकारियों के स्थानांतरण करने के आदेश दिये हैं। इस कड़ी में कुमाऊं परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने पूर्व में किए स्थानांतरणों की सूची को संशोधित करते हुए फिर से नयी स्थानांतरण सूची जारी की है। नई सूची में 3 साल से अधिक वर्षों से एक ही जिले में सेवा दे रहे पुलिस इंस्पेक्टरों यानी निरीक्षकों को उनके वर्तमान लोकसभा क्षेत्र से अन्यत्र दूसरे जिलों में स्थानांतरित किया गया है।

इन अधिकारियों को किया गया इधर से उधर-

निरीक्षक प्रकाश दानू को ऊधमसिंह नगर से पूर्व में किये गये नैनीताल की जगह चंपावत, राजेश यादव को अल्मोड़ा से पिथौरागढ़ की जगह नैनीताल, नासिर हुसैन को अल्मोड़ा से पिथौरागढ़ की जगह अब ऊधमसिंह नगर, श्वेता दिगारी को अल्मोड़ा से बागेश्वर की जगह नैनीताल, अजय लाल साह को अल्मोड़ा से बागेश्वर की जगह ऊधमसिंह नगर भेजा है।

इसी तरह राजेंद्र रावत को बागेश्वर से अल्मोड़ा की जगह ऊधमसिंह नगर, त्रिलोक राम को बागेश्वर से अल्मोड़ा की जगह ऊधमसिंह नगर, प्रभात कुमार को पिथौरागढ़ से बागेश्वर की जगह नैनीताल, हिमांशु पंत को पिथौरागढ़ से अल्मोड़ा की जगह ऊधमसिंह नगर, मोहन चंद्र पांडे को पिथौरागढ़ से बागेश्वर की जगह नैनीताल, नरेश चौहान को ऊधमसिंह नगर से नैनीताल की जगह चंपावत और विनोद फर्त्याल को ऊधमसिंह नगर से नैनीताल की जगह अल्मोड़ा जनपद भेजा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.नवीन जोशी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर