कांग्रेस उम्मीदवार गौरव गोगोई का राइजर दल करेगी प्रचार-अखिल गोगोई

शिवसागर (असम), 13 मार्च (हि.स.)। अपनी बयानबाजी के लिए प्रसिद्ध राइजर दल के एकमात्र विधायक अखिल गोगोई ने कांग्रेस पार्टी के जोरहाट लोकसभा सीट से उम्मीदवार गौरव गोगोई को जिताने के लिए पूरी तरह से काम करने का ऐलान किया। वामपंथी विचारक अखिल गोगोई आज शिवसागर जिला के गेस्ट हाउस में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गौरव गोगोई के पक्ष में चुनाव प्रचार करने की हुंकार भरी।

उन्होंने गौरव गोगोई को जोरहाट लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिए जाने का स्वागत किया। साथ ही कहा कि राइजर दल गौरव गोगोई को जिताने के लिए सामूहिक ताकत के साथ काम करने का संकल्प लेती है।

अखिल गोगोई ने ऐलान किया है कि वह आज से गौरव गोगोई के लिए प्रचार करेंगे। अखिल ने जोरहाट लोकसभा क्षेत्र के हर नागरिक से गौरव गोगोई को कम से कम तीन लाख वोटों से जिताने की अपील की। उन्होंने गौरव गोगोई को देश में एक सक्रिय राजनेता होने का दावा किया।

राइजर दल के नेता अखिल ने भाजपा सांसद तपन कुमार गोगोई को देश का सबसे निष्क्रिय, निक्कमा सांसद बताते हुए उन्होंने भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी गौरव गोगोई के साथ खड़े होने का आग्रह किया।

अखिल ने कहा कि गौरव गोगोई ही असम के मुद्दे को सदन में उचित और मजबूत तरीके से उठाते हैं। संवाददाता सम्मेलन में अखिल ने सीएए का विरोध करने वाले सभी लोगों से भाजपा के खिलाफ खड़े होने का आग्रह किया। दूसरी ओर, अखिल गोगोई ने बरपेटा लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार को मैदान में उतारने पर दुख जताया। अखिल ने कांग्रेस से इस संबंध में पुनर्विचार करने को कहा।

उन्होंने कांग्रेस से बरपेटा सीट को माकपा नेता मनोरंजन तालुकदार के लिए छोड़ देने का आह्वान किया। भाजपा को हराने के लिए सभी से आपसी समझ के साथ आगे बढ़ने की अपील की। कार्बी आंगलोंग में विपक्षी एकता मंच की ओर से जेआई कथार को मैदान में उतारने की उन्होंने मांग की। संवाददाता सम्मेलन में अखिल गोगोई के अलावा राइजर दल के कार्यकारी अध्यक्ष कबिंद्र चेतिया फूकन भी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रकाश/श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर