तृणमूल की जनगर्जन सभा में गया युवक नहीं लौटा घर, चिंता में परिवार

बांकुड़ा, 13 मार्च (हि.स.)। कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित जनगर्जन सभा में शिरकत करने पहुंचा युवक अब तक घर नहीं लौटा है जिसको लेकर उसके परिवार के लोग बहुत चिंतित हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिष्णुपुर निवासी बापी लोहार तृणमूल की ब्रिगेड रैली में शामिल होने के लिए ट्रेन से गया था। सभा के बाद घर जाते समय बापी हावड़ा स्टेशन से गायब हो गया। बुधवार को चार दिन बीतने के बाद भी वह घर नहीं लौटा था। बापी का पूरा परिवार आंखों में आंसू लिए बापी का इंतजार कर रहा है। बापी बांकुड़ा के बिष्णुपुर शहर के वार्ड नंबर-14 के गोपालगंज लोहारपाड़ा इलाके का निवासी है। शनिवार को वह अपने साथियों के साथ ब्रिगेड मैदान में तृणमूल की रैली में शामिल होने के लिए निकला था।

सूत्रों के मुताबिक, बापी और उसके दोस्तों ने बिष्णुपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ी। जनगर्जन सभा की सुबह भी बापी की पत्नी ने परिवार से कई बार फोन पर बात की थी। लेकिन, शाम से उससे फोन पर भी संपर्क नहीं हो पाया। उनके साथ मौजूद अन्य दोस्तों ने बताया कि ब्रिगेड से लौटते समय हावड़ा स्टेशन पर बापी की तबीयत खराब हो गई थी। हावड़ा स्टेशन पर वह अपने दोस्तों से अलग हो गया। हावड़ा स्टेशन पर काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिला।

अपने पति को न पाकर बापी की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों ने स्थानीय तृणमूल पार्षद से संपर्क किया। पार्षद की सलाह पर विष्णुपुर थाने में बापी के गुम होने की सूचना दी गयी। पुलिस ने तलाश शुरू की है। लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल सका है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर