स्पोर्ट स्टेडियम में 11 करोड़ से होंगे विकास कार्य, भाजपा विधायक ने किया शुभारंभ

फिरोजाबाद, 13 मार्च (हि.स.)। दाऊ दयाल स्पोर्ट्स स्टेडियम में वेद मंत्रों के उच्चारण के साथ बुधवार को भाजपा विधायक ने नारियल फोड़ कर करीब 11 करोड़ के विकास कार्य का शुभारंभ एवं शिला पट्टिका का अनावरण किया।

इस मौके पर विधायक मनीष असीजा ने बताया कि उनकी पहल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्टेडियम में विकास कार्यों के लिए लगभग 11 करोड़ की धनराशि स्वीकृत की है, जिसके सापेक्ष कार्यदाई संस्था समाज कल्याण निर्माण निगम द्वारा मिनी तरण ताल (स्विमिंग पूल),आधुनिक जिम और बाउंड्री वॉल के अपग्रडेशन का कार्य किया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री ने देश और प्रदेश में खेल भावना को बढ़ावा देने के लिए खेलो इंडिया अभियान के अंतर्गत बहुत बड़ा कार्य किया है। खिलाड़ियों की लंबे समय से यह मांग थी कि स्टेडियम में स्विमिंग पूल और आधुनिक जिम का निर्माण हो इसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री से मेरे द्वारा मांग रखी गई। जिसका तत्काल संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने इस कार्य की स्वीकृति प्रदान की। यह सभी विकास कार्य एक साल के अंदर हर हालत में पूरे हों इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

कार्यक्रम संयोजक जिला क्रीड़ा अधिकारी राहुल चोपड़ा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम संचालन वरिष्ठ नेता एवं प्रधानाचार्य भगवान दास शंखवार ने किया।

शिलान्यास समारोह में महापौर कामिनी राठौर भाजपा जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखबार, यूपीसीए के निर्देशक उद्योगपति प्रदीप गुप्ता, प्रदीप मित्तल पम्मी, प्रदीप भारद्वाज, पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा, राजेंद्र बौहरे, सत्यवीर गुप्ता, अमित गुप्ता, रामनरेश कटरा सहित वरिष्ठ भाजपा नेता, पार्षदगण एवं खिलाड़ी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल /बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर