रायपुर : उपमुख्यमंत्री शर्मा ने स्व. साधराम यादव के परिजनों से मुलाकात कर 20 लाख का चेक प्रदान किया

रायपुर, 14 मार्च (हि.स.)। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के निर्देश पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने आज गुरुवार को कबीरधाम जिले के कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में मृतक साधराम यादव के परिवार से सौजन्य मुलाकात की और मृतक साधराम यादव के परिवारजनों को 20 लाख रुपये का चेक प्रदान किया। चेक लेते समय साधराम की पत्नी प्रमिला यादव, पुत्र जलेश्वर यादव, भाई सिद्धराम यादव, गांव के बुजुर्ग कजेलाल यादव, परस साहू, पंचराम पटेल, अगहन यादव, गोलू यादव, भागवत गंधर्व उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि गत दिवस मुख्यमंत्री साय से उनके रायपुर निवास कार्यालय में कवर्धा विधायक व उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के साथ आये स्वर्गीय साधराम यादव के परिजनों ने सौजन्य मुलाकात की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय यादव के परिजनों को प्रकरण की एनआईए से जांच कराने और संकट की इस घड़ी में परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया था।

कलेक्टोरेट कार्यालय कवर्धा में इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष मनहरण कौशिक, जनपद पंचायत कवर्धा के उपाध्यक्ष वीरेन्द्र साहू, कलेक्टर जनमेजय महोबे, पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव, कैलाश चंद्रवंशी, चंद्रप्रकाश चंद्रवंशी, रवि राजपूत, ईश्वरी साहू, श्रीकांत उपाध्याय उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र

   

सम्बंधित खबर