जलपान से पहले कार्यकर्ता करायें मतदान: सांसद

पलामू, 16 मार्च (हि.स.)।जिले के सतबरवा के विवाह मंडप में पलामू लोकसभा अंतर्गत पड़ने वाली चार पंचायतों के बीजेपी कार्यकर्ताओं का बूथ स्तरीय सम्मेलन शनिवार को किया गया, जिसके मुख्य अतिथि तीसरी बार भाजपा का सिंबल लेकर पहुंचे पलामू सांसद विष्णु दयाल राम थे।

उन्होंने कहा कि जलपान से पहले मतदान कराने का संकल्प सभी कार्यकर्ताओं को लेना होगा। पलामू में संभवतः पहले चरण में मतदान होता है। अपने-अपने बूथों पर बोगस वोटिंग नहीं होने देना है। सतबरवा के बूथ पर कम से कम 51 प्रतिशत वोट भाजपा के सिंबल कमल छाप पर मिलना चाहिए। अगले लोकसभा चुनाव में यहां के मतदाताओं ने 63 प्रतिशत वोट दिया था। भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी का लक्ष्य है कि अबकी बार 400 सीट पार जीतनी है। इससे पहले एक बार कांग्रेस पार्टी ने 400 सीट पर जीत दर्ज की थी।

अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष विजय पाठक ने की, संचालन सुरेंद्र प्रसाद ने किया।

जिला अध्यक्ष अमित तिवारी ने कहा कि समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों को भाजपा ने विकास किया है। सभी को संकल्प लेना होगा कि लगातार 10 वर्षों से मोदी जी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है।

अजजा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश सिंह चेरो ने कहा कि बूथ शक्ति केंद्र के संयोजक के साथ बूथ अध्यक्ष एवं सभी लोगों को तालमेल बनाकर इस चुनाव को चुनौती के रूप में लेना है।

मौके पर रमेश कुमार, सांसद प्रतिनिधि मनीष कुमार, रवि प्रसाद, संदीप कुमार, मोहन जोशी, पप्पू सिंह, अरविंद सिंह, डालटनगंज के विधायक प्रतिनिधि राणा प्रताप कुशवाहा, ईश्वरी पांडे, विकास तिवारी, गुड्डू सिंह, मुकेश गुप्ता, मनोज भुइयां, डा. रविंद्र सिंह, प्रीति गुप्ता, हरिद्वार प्रसाद, गुड्डू शुक्ला, विपीन उपाध्याय, महेश्वर सिंह समेत कई लोगों ने अपने विचार रखे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर