खेल के दौरान हुई सद्दाम की हत्या मामले में 2 गिरफ्तार

हरिद्वार, 19 मार्च (हि.स.)। क्रिकेट खेलने के दौरान हुए खूनी संघर्ष में युवक की हत्या मामले में गंगनहर थाना पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में 7 आरोपितों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है। पुलिस अन्य आरोपितों की भी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक बीते रोज गंगनहर क्षेत्रांतर्गत के पनियाला गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान 2 पक्षों में झगड़ा हुआ था, जो बाद में खूनी संघर्ष में बदल गया। इसी विवाद में एक युवक सद्दाम की मौत हो गई थी। हत्या के मामले में मृतक के पिता नसीम निवासी ग्राम पनियाला चंदापुर ने नामजद 7 लोगों मुनीर, कदीर, उस्मान, अकरम, रिजवान उर्फ बाबला, सऊफ और रऊफ के खिलाफ कोतवाली गंगनहर में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

दबिश के दौरान मंगलवार को पुलिस ने मामले से जुड़े 2 हत्यारोपियों कदीर व रऊफ को बढे़डी राजपुतान के पास निर्माणाधीन अंडरपास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस मामले में नामजद अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

सद्दाम की हत्या की ये बताई वजह-

बताया जा रहा है कि कुछ रोज पूर्व में पनियाला गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान दूसरे पक्ष की कब्जाई जमीन पर गेंद गिरने को लेकर कुछ विवाद हुआ था, जिसे बाद में गांव के मौजिज व्यक्तियों ने सुलझा लिया था, लेकिन फिर अगले दिन गेंद को लेकर दो पक्षों में फिर से झगड़ा हो गया। इसमें आरोपितों ने कासिम पर लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इसी दौरान बीच बचाव करने आए कासिम के भाई सद्दाम को चाकू लगे, जिसकी बाद में मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर