आयुष्मान भारत और जन औषधि पर बनी लघु फिल्म का उद्घाटन

जम्मू, 21 मार्च (हि.स.)। गुरूवार को सुमन केसर प्रोडक्शंस ने आयुष्मान भारत और जन औषधि पर बनी लघु फिल्म जारी की। यह फिल्म केसी पीवीआर टू में दिखाई गई। जिसका शुभारंभ पूर्व मंत्री जम्मू कश्मीर सरकार सत शर्मा, श्री कैलख ज्योतिष एवं वैदिक संस्थान ट्रस्ट के प्रधान महंत रोहित शास्त्री, जम्मू कश्मीर सरकार में उच्च अधिकारी अंग्रेज सिंह आदि गणमान्य नागरिकों ने किया। सत शर्मा ने कहा कि आयुष्मान भारत और जन औषधि पर बनी लघु फिल्म स्वास्थ्य के साथ आयुष्मान कार्ड के बारे में संदेश देने के लिए एक प्रेरक कहानी प्रदर्शित कर रहा है।

इस अवसर पर महंत रोहित शास्त्री ने धारुन केसर और उनकी टीम की सराहना की, उन्होंने कहा कि चाहे वह कला हो या संगीत, खेल हो या एथलीट, और कहा कि अवसर मिलने पर वे किसी से पीछे नहीं साबित होंगे। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ, जम्मू-कश्मीर के युवा विभिन्न क्षेत्रों में अपनी पहचान बना रहे हैं और राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित कर रहे हैं।

इस अवसर पर अंग्रेज सिंह ने कहा कि आशा व्यक्त की कि धारुन ऐसे विषयों पर काम करना जारी रखेंगे जिनमें समाज के लिए संदेश हो। इससे समाज में जागरूकता पैदा करने में काफी मदद मिलेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर