गंगालूर के सरपंच राजू कलमु का आरोप -विधायक विक्रम मंडावी मेरी हत्या करवाना चाहते हैं

बीजापुर, 22 मार्च(हि.स.)। विधायक विक्रम मंडावी ने पत्रकार वार्ता लेकर गंगालूर के सरपंच राजू कलमु पर पुल निर्माण कार्य में 49 लाख का भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उसे भाजपा नेता बताया था। विधायक मंडावी के इस आरोप को गंगालूर सरपंच राजू कलमु ने बेबुनियाद और निराधार बताते हुए कहा कि विधायक जिस कार्य पर भ्रष्टाचार करने का मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, वह कार्य मेरा नही गौरी इंटर प्राइजेज का है, और ना ही मेरा भाजपा से किसी प्रकार का संबंध है।

राजू कलमु ने शुक्रवार को एक पत्रकार सम्मेलन में कहा कि विधायक विक्रम मंडावी मुझे भाजपा नेता बताकर नक्सलियों का टारगेट करवाकर मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। यदि मेरे परिवार या मुझे किसी भी तरह से नुकसान पहुंचता हैं, तो इसके जिम्मेदार विधायक विक्रम मंडावी होंगे।राजू कलमु ने कहा कि उक्त पुलिया कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान स्वीकृत किया गया था, जिसे जिला निर्माण समिति के माध्यम से कराया जाना था। उक्त कार्य का निरीक्षण विधायक और तत्कालीन कलेक्टर द्वारा भी किया गया था, कार्य गौरी इंटरप्राइजेज को दिया गया। उक्त कम्पनी द्वारा पुल निर्माण का कार्य कराया जा रहा है और किसी भी तरह से इस कार्य पर मेरी कोई संलिप्तता नही है। इसके बावजूद विधायक मंडावी द्वारा मुझे बदनाम करने मेरी छवि को धूमिल करने के लिए इस तरह का आरोप लगाया है। विधायक द्वारा मुझ पर लगाये गये बेबुनियाद आरोप के लिए विधायक विक्रम मंडावी गंगालूर की जनता से माफी मांगे। उन्होंने कहा कि कोई भी कार्य स्थानीय स्तर पर होते है, तो मैं सरपंच होने के नाते उन कार्यों का निरीक्षण करता हूं, और साथ ही ठेकेदारों से स्थानीय वाहनों से कार्य लेने का निवेदन करता हूं ताकि स्थानीय वाहन मालिकों को भी काम मिल सके।

गंगालूर सरपंच राजू कलमु का पक्ष लेते हुए अजय सिंह ने कहा की उक्त कार्य कांग्रेस के कार्यकाल के समय का है, और पुल निर्माण का कार्य गौरी इंटर प्राइजेज को दिया गया है।जो एक शासकीय कर्मचारी के माता के नाम से है। जिसकी जानकारी विधायक को भी है। इसके बावजूद उनका नाम ना लेकर राजू का नाम लिया। उस कर्मचारी से विधायक के मधुर संबंध होने के साथ कार्य का कमीशन पूर्व में ही लिया जा चुका था। इस कारण विधायक राजु का नाम लेकर पत्रकार सम्मेलन कर सुर्खियों में रहने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि राजू का इस कार्य से कोई संबंध नही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर