भाजपा व्यापार, व्यावसायिक व आर्थिक प्रकोष्ठ रखेगा हर विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन

रायपुर, 23 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ, व्यावसायिक प्रकोष्ठ और आर्थिक प्रकोष्ठ के तत्वावधान में आगामी लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में हर विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन रखा जाएगा। इन सम्मेलनों की रूपरेखा पर चर्चा करने शनिवार को तीनों प्रकोष्ठों की एक संयुक्त बैठक एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक में तय किया गया कि सम्मेलनों के मद्देनजर तीनों प्रकोष्ठों के प्रदेश पदाधिकारियों का संयुक्त दौरा पूरे प्रदेश में होगा।

बैठक में प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की शानदार जीत का संकल्प व्यक्त करते हुए तीनों प्रकोष्ठों की ओर से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर भाजपा के पक्ष में 370 मत बढ़ाने के संकल्प को लेकर प्रकोष्ठों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जन-जन तक पहुँचेंगे।

बैठक में पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, राजेश अग्रवाल, प्रदीप सिंग, मुकेश शर्मा, सुभाष अग्रवाल, बजरंग खंडेलवाल, अभय भसीन, नीतेश दुबे, ठाकुरराम वर्मा, संतोष बैद, कमल पारख, कैलाशचंद्र अग्रवाल, सूरज सेन, सतीश छुगानी, संभाग सहप्रभारी अमरनाथ वर्मा, भुवनेश्वर यमेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा

   

सम्बंधित खबर