कार्यकर्ता सम्मेलन में जोश में दिखे कांग्रेसी, गोविन्दराम की जीत का लिया संकल्प

बीकानेर, 23 मार्च (हि.स.)। कांग्रेस प्रत्याशी गोविन्दराम मेघवाल ने आज अनूपगढ़ व घड़साना क्षेत्रों का दौरा किया। इस मौके पर घड़साना व्यापार भवन में आयोजित कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए गोविन्दराम ने किसानों-व्यापारियों और आमजन से मिले समर्थन व स्नेह -आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों और व्यापारियों के उत्थान के लिए संकल्पबद्ध है। किसानों को सही दाम, कर्ज माफ, बीमा सुरक्षा, आयात- निर्यात नीति, जीएसटी मुक्ति जैसे अहम कार्य कांग्रेस पार्टी करेंगी। अनूपगढ़ विधायक शिमला बावरी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने किसानों की आय दुगनी करने के नाम पर सिर्फ अन्नदाताओं के साथ धोखा किया है। महीनों से अपने अधिकारों के लिए दिल्ली की सीमा पर बैठे किसानों के हक़ देने के स्थान पर भाजपा ने उन पर अत्याचार किया।

आगामी लोकसभा चुनाव में किसानों वर्ग भाजपा की अत्याचारी सरकार को करारा जवाब देने का काम करेगा। जिला परिषद सदस्य सरिता चौहान, पीसीसी सचिव रामादेवी बावरी सहित जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य, सरपंच,कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

होली के रंग में रंगे दिखे मेघवाल

कांग्रेस प्रत्याशी गोविन्दराम मेघवाल चुनावी प्रचार के साथ साथ होली के रंग में रंगे दिखे। वे जस्सूसर गेट स्थित जगदंबा मित्र मंडल की ओर से आयोजित चंग पर धमाल कार्यक्रम में न केवल चंग बजाते नजर आएं। बल्कि होली की हंसी ठिठोली भी की। वहीं देर रात तक शहर के व्यासों के चौक,हर्षों के चौक,आचार्य चौक में होली की मस्ती में डूबे लोगों से भी मुलाकात की और लोगों के साथ जमकर होली की मस्ती की।

शोक संतप्त परिवारजनों को दी संवेदना

चुनावी प्रचार प्रसार के दौरान वोट मांगते मेघवाल ने सामाजिक धर्म का निर्वहन करते हुए अनेक शोक संतप्त परिवारों को भी संवेदना जताई। इस दौरान वे मोतीगढ़ स्थित पप्पूराम मांगलिया के आवास पहुंचे। जहां शोक संवेदना व्यक्त की।

इनकी रही मौजूदगी,उत्साह में दिखे नेता

कार्यक्रमों में पंचायत समिति सदस्य रामादेवी बावरी,प्रधान घड़साना अशोक जाखड़,अनूपगढ़ प्रधान राधा डागला, सुमन ज्याणी, शोभा सिंह, जशपाल, बनवारी लाल शर्मा, सुरेन्द्र, रतन सिंह, मोहनलाल, संजय सिंह, शंकर मेघवाल, डूंगरराम मेघवाल, पूर्ण मेघवाल,ब्लॉक महासचिव रामकुमार गोदारा, बूथ प्रभारी रोशन अली, रामसिंह मांझू, प्रवक्ता बिट्टू कटारिया, हेतराम ज्याणी, शोकत मेघवाल, विनोद छींपा, महेन्द्र बिजारणियां, पूर्व सरपंच बलराम जयपाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता,पदाधिकारी मौजूद रहे।

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

घड़साना मंडी में आयोजित कार्यक्रम से पूर्व एनएसयूआई के अध्यक्ष मोहित भार्गव की अध्यक्षता में सरवर जसलेटा, अबुद, विकास विश्नोई, बलकरण सिंह,कुलदीप मान,जयंत जसलेटा सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया।हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप

   

सम्बंधित खबर