बढ़ती आतंकवादी गतिविधियों पर चिंता जताई

जम्मू, 10 जून (हि.स.)। डोगरा ब्राह्मण प्रतिनिधि सभा परेड ने रियासी में तीर्थयात्रियों पर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की और मांग की कि केंद्र सरकार को नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जम्मू-कश्मीर में बढ़ती आतंकवादी गतिविधियों पर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए।

सोमवार को सभा परिसर में विभिन्न सामाजिक, धार्मिक संगठनों की एक संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए डोगरा ब्राह्मण प्रतिनिधि सभा चाणकय चौक परेड, जम्मू के अध्यक्ष वेद प्रकाश शर्मा, एडवोकेट पीसी शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता चंद्र मोहन शर्मा, एनएमसी अध्यक्ष सुभाष शास्त्री, जम्मू यात्री भवन के महासचिव गुरदास शर्मा, डीबीपीएस युवा अध्यक्ष रितिज खजूरिया, सेवानिवृत्त उपायुक्त बीएस जम्वाल और अन्य ने हमले को सबसे कायरतापूर्ण कृत्य बताया। उन्होंने आतंकवादी हमले में मारे गए और घायल हुए लोगों के परिवार के दर्द और सदमे को साझा किया।

उन्होंने कहा, हिंदू तीर्थयात्रियों पर इस हमले का उद्देश्य इस देश के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने को हिलाना था, जिसमें आतंकवादियों और उनके आकाओं के बुरे इरादे कभी सफल नहीं होंगे। यहां कहा गया कि आतंकवादी और राष्ट्र-विरोधी तत्व लगातार बाधा डालने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के शांतिपूर्ण माहौल को मजबूत करना चाहिए और खुफिया नेटवर्क को मजबूत करना चाहिए ताकि आने वाले समय में ऐसे भयानक हमलों को रोका जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर