सेना पर की गई टिप्पणी के लिए उमर को आड़े हाथों लिया

जम्मू, 24 मार्च (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने रविवार को सेना के खिलाफ उंगली उठाने के लिए एनसी नेता उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा। मीडियाकर्मियों को जारी एक बयान में, कविंद्र ने समान नागरिक संहिता पर सेना के रुख की आलोचना करने के लिए उमर की आलोचना की।

उन्होंने कड़े शब्दों में पलटवार करते हुए कहा कि 2014 में खतरनाक बाढ़ के दौरान कश्मीर में सैकड़ों लोगों की जान बचाने में सेना ने जो अहम भूमिका निभाई, देश की व्यवस्था कर कश्मीरी युवाओं को देश देखने के अनगिनत मौके दिए, उसे भूलकर उमर इतने नीचे गिर गए हैं। उन्होंने कहा कि जब देश का सबसे अनुशासित संगठन जनता के बीच जागरूकता फैलाने के लिए यूसीसी के महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा करता है तो सेना की भूमिका पर सवाल उठाना बहुत ही घटिया बात है।

उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को गुमराह करने की एनसी नेतृत्व की चाल से अच्छी तरह वाकिफ है और इसलिए वह यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रही है कि जम्मू-कश्मीर में कोई भी इकाई लोगों को एक बार फिर भारत विरोधी या सरकार विरोधी रुख की ओर नहीं ले जा सके। इस बीच, कविंद्र ने विभिन्न वार्डों में बूथ स्तरीय समितियों की बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने घोषणा की कि भाजपा ने सभी बूथ स्तरीय समितियों का गठन कर लिया है और अब आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर