तलाब तिल्लो में भाजपा ने चलाया डोर-टू-डोर अभियान

जम्मू, 27 मार्च (हि.स.) । पूर्व मंत्री सत शर्मा ने जिला अध्यक्ष जम्मू प्रमोद कपाही और अन्य भाजपा नेताओं के साथ, तलाब तिल्लो में जम्मू रियासी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार जुगल किशोर शर्मा के लिए समर्थन जुटाने के लिए डोर-टू-डोर अभियान चलाया। मंडल अध्यक्ष केशव चोपड़ा के नेतृत्व में इस पहल का उद्देश्य मतदाताओं से जुड़ना और पिछले दशक में मोदी सरकार की उपलब्धियों को उजागर करना है।

इसी बीच आउटरीच प्रयास के हिस्से के रूप में मोदी प्रशासन की उपलब्धियों का विवरण देने वाले पर्चे वितरित किए गए। सत शर्मा ने चुनावी परिदृश्य को आकार देने में मतदाता भागीदारी के महत्व को रेखांकित करते हुए सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं पर जोर दिया। सत शर्मा ने डोर-टू-डोर पहल के प्रभाव को दर्शाते हुए कहा, आज के अभियान ने स्थानीय लोगों के साथ जुड़ने और मोदी शासन के दौरान किए गए विकास कार्यों के बारे में जागरूकता फैलाने के अपने उद्देश्य को सफलतापूर्वक पूरा किया।

वहीं प्रमोद कपाही ने अपने संबोधन में मतदाताओं से वोट डालने के प्रत्येक व्यक्ति के अधिकार और कर्तव्य के महत्व पर जोर देते हुए चुनाव के दिन तुरंत अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर