बिलासपुर (अपडेट): देर शाम घर में लगी आग में उपचार के दौरान मां-बेटे की मौत, एक हालत गंभीर

बिलासपुर , 1 अप्रैल (हि.स.)। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में रविवार की देर शाम एक मकान में भीषण आग लग गई। इस भीषण हादसे में घर में मौजूद महिला और उसके 5 साल के बेटे की मौत हो गई, वहीं उसके पति की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना बिलासपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दयालबंद में मुन्ना कश्यप का परिवार निवास करता है। मुन्ना कश्यप अपने दो बेटे रोहित, रोमी, रोमी की पत्नी नम्रता और 5 साल के पोते के साथ रहते है। रविवार की देर शाम अचानक मकान में आग लग गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आग ने भयंकर रूप ले लिया। घर में लगे इस भीषण आग के दौरान रोमी की पत्नी नम्रता और बेटा अर्श घर के अंदर ही फंसकर बुरी तरह झुलस गए। वहीं रोमी किसी तरह बचकर अपनी जान बचाने में कामयाब हुआ।

उधर मकान में भीषण आग देखकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने भी बचाव कार्य शुरू कर दिया था। इस बीच फायर ब्रिगेड ने रेस्क्यू शुरू करते हुए महिला और बच्चे को बाहर निकाला और तत्काल अपोलो अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। अस्पताल में नम्रता और 5 साल के बच्चे अर्श की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं रोमी की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र

   

सम्बंधित खबर