लोहाघाट क्षेत्र में नर कंकाल मिलने से दहशत

चम्पावत, 03 अप्रैल (हि.स.)। जनपद के लोहाघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मझेड़ा में एक नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना होने पर पुलिस मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास में जुट गई है।

लोहाघाट थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया है कि ग्राम प्रधान ग्राम पंचायत मझेड़ा ने सूचना दी कि गांव खेतीगाड़ के गधेरे में पानी की टंकी के पास एक अज्ञात व्यक्ति का कंकाल पड़ा हुआ है। इस पर वरिष्ठ उप निरीक्षक मौके पर पहुंचे और अज्ञात कंकाल को कब्जे में लिया। साथ ही वे पंचायत नामा भरकर शिनाख्त और पोस्टमार्टम के लिए नरकंकाल को लोहाघाट की मोर्चरी में रखने के लिए निर्देश दे दिये हैं।

एसएचओ ने क्षेत्र वासियों से भी कंकाल की पहचान करने में पुलिस की मदद करने की अपील की है। उन्होंने बताया है कि अज्ञात शव/कंकाल के आस पास काले रंग का लोवर जिसमें एडिडास का लोगो बना हुआ है। काले रंग का अपर, ग्रे रंग की धारीदार टी शर्ट, भूरे रंग की हाफ बाजू की स्वेटर तथा भूरे रंग के बिना फीते के जूते पहने है। मृतक के शव/कंकाल की शिनाख्त हेतु शव/ कंकाल को 72 घंटे मोर्चरी में रखा गया है। मौके पर मृतक के शव/कंकाल की फोटोग्राफी की गई। मृतक के शव की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है। हिन्दुस्थान समाचार/राजीव मुरारी/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर