राहुल,अखिलेश और मायावती के लिए 2047 तक वेकेंसी खत्म : केशव प्रसाद मौर्य

0304-BSR- UP deputy chief minister attack on opposition0304-BSR- UP deputy chief minister attack on opposition0304-BSR- UP deputy chief minister attack on opposition0304-BSR- UP deputy chief minister attack on opposition

बुलंदशहर, 03 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को यहां कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस एक्सपायरी डेट की दवा हैं। विपक्षी पार्टियां अब आईसीयू में पड़ी हैं, जिन्हें अब ऑक्सीजन देने की जरूरत नहीं है। क्योंकि इन पार्टियों को अगर दोबारा ऑक्सीजन मिली तो ये लोग फिर मिलकर देश को लूटने का काम करेंगे। राहुल, अखिलेश और बहन मायावती के लिए अगले 2047 वर्ष तक वेकेंसी खत्म है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करती है। भाजपा लोक कल्याण के लिए काम करती है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के उज्जवल भविष्य और विकसित भारत के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सबका साथ और सबका विकास भाजपा की नीति है। भाजपा की सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। गरीब का कल्याण हमारी सरकार का एजेंडा है।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सपा सरकार में बिजली आती नहीं थी और अब बिजली जाती नहीं हैं। सपा सरकार में गरीब के खेत पर कब्जा करने वालों का बोलबाला था। विपक्ष के नेताओं ने कहा कि हम कोरोना का टीका नहीं लगवाएंगे और जनता ने उन्हें चुनाव में कमल के फूल का टीका लगा दिया। इस बार कांग्रेस मुक्त भारत और सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश बनाना है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा उम्मीदवार के नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बुलंदशहर से भाजपा के प्रत्याशी डॉक्टर भोला सिंह जिले में तीसरी बार कमल खिलाएंगे। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर बाबूजी कल्याण सिंह की कर्म भूमि रही है। बुलंदशहर को कल्याण सिंह का आशीर्वाद मिलता रहा है। भाजपा उत्तर प्रदेश में 80 सीट जीतेगी। सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाई है और इस बार हर बूथ पर 370 वोट अतिरिक्त लेने का लक्ष्य भी पार्टी ने रखा है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने सपा, बसपा और कांग्रेस का सफाया करने का मन बना लिया है और तीसरी बार देश की बागडोर मोदी जी के हाथ सौंपने का भी मन देश की जनता ने बनाया है। विपक्ष बौखलाया,घबराया और तिलमिलाया हुआ है और जनता पर विपक्ष का कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है। इंडी गठबंधन बेंगलुरु से बनाकर चला और मुंबई में आकर बिखर गया।

केशव प्रसाद मौर्य ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की जमानत के सवाल पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दी है, मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुलंदशहर और मेरठ की धरती से ऐलान किया है कि हम भ्रष्टाचार और गरीब मुक्त भारत बनाएंगे।

उल्लेखनीय है कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को भाजपा उम्मीदवार भोला सिंह के नामांकन में बुलंदशहर पहुंचे थे। नामांकन के बाद डिप्टी सीएम ने जनसभा को भी संबोधित किया। भोला सिंह के नामांकन कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौड़, बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/सचिन/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर