मुख्यमंत्री साय की एडिट वायरल वीडियो को लेकर भाजपा ने दर्ज कराई शिकायत

रायपुर, 5 अप्रैल (हि.स.)। सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे एडिट किया हुआ है। इससे नाराज भाजपा के पदाधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

भाजपा का कहना है कि उस वीडियो में पहले की स्पीच और बात की स्पीच को जोड़कर एडिट किया गया है। जिसमें मुख्यमंत्री कहते दिख रहे हैं कि भूपेश बघेल को वोट देकर जितायें, दरअसल यह उस समय का वीडियो है जब मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के प्रधानमंत्री को लाठी मार कर सिर फोड़ने वाले भाषण के बारे में जनता से पूछा था, उसमें उन्होंने कहा था कि भूपेश बघेल ने राजनांदगांव से नामांकन भरा और उन्हें जिताकर प्रधानमंत्री को लाठी मारने के लिए भेजना है। इस वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल किया गया, जिससे नाराज भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी ने आज सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की।

शिकायत में कहा गया है कि मुख्यमंत्री के द्वारा तीन अप्रैल को महासमुंद में मंच से दिए गए उद्बोधन से छेड़छाड़ कर कांग्रेस पार्टी के राजनांदगांव उम्मीदवार भूपेश बघेल के लिए वोट की अपील करते दिखाया गया है जो न केवल आपत्तिजनक है वरन चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन भी है। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने शिकायत के साथ वीडियो लिंक की छाया प्रति, मूल वीडियो और एडिट वीडियो भी संलग्न किया है। इस मौके पर भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, छत्तीसगढ़ सोशल मीडिया संयोजक सोमेश पाण्डेय, चुनाव समिति संयोजक विजय शंकर मिश्रा सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर