ममता ने कहा : ममता ने प्रधानमंत्री मोदी पर फिर बोला हमला, कहां सिर्फ हमारी गारंटी काम करती है

कोलकाता, 5 अप्रैल (हि.स.) । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। जलपाईगुड़ी के एबीपीसी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अपनी गारंटी की बात करते हैं लेकिन जलपाईगुड़ी में तूफान में जिन लोगों के घर बर्बाद हो गए उनके लिए क्या गारंटी दी है? जब कोई आपदा होती है तो हम लोग आते हैं। हकीकत यही है कि केवल हमारी गारंटी काम करती है।

हालांकि ममता ने खुद यह बात भी स्वीकार की कि तूफान से प्रभावित लोगों की वित्तीय मदद नहीं कर रही हैं क्योंकि आदर्श आचार संहिता लागू है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग कहे तो अभी पैसा दे सकती हूं। पैसा रेडी है लेकिन भाजपा ऐसा करने नहीं देगी। उन्होंने मणिपुर में महिलाओं पर अत्याचार समेत कई मामलों को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला।

ममता ने एक बार फिर एनआरसी और सीएए का मुद्दा उठाते हुए कहा कि असम में 19 लाख लोगों की नागरिकता इसी वजह से खत्म हो गई और अब एक बार फिर लोकसभा चुनाव से पहले यही करने की कोशिश हो रही है। ममता ने यह भी कहा कि मुसलमान को देखकर उनका (भाजपा) पैर कांपने लगता है। रामनवमी के दंगे का जिक्र करते हुए ममता ने कहा कि मुसलमानों के खिलाफ दंगा इन्होंने खुद ही किया और जांच के लिए एनआईए को भेज दिया। भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी ने एनआईए के एसपी के साथ मीटिंग की है। हम लोगों ने इस पर कंप्लेंट भी किया है। उन्होंने कहा कि हमसे लड़ने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं लेकिन कोई लाभ नहीं होगा।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

   

सम्बंधित खबर