सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास गाजीपुर पहुंचे, मौत पर जताया शोक

-भाई सांसद अफजाल अंसारी और परिजनों से मिले, देर तक बातचीत की

गाजीपुर, 07 अप्रैल (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताने के लिए उनके पैतृक आवास मोहम्मदाबाद गाजीपुर पहुंचे। आवास पर मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी, पुत्र उमर अंसारी और परिजनों से मिल अखिलेश यादव ने शोक संवेदना जताया।

अखिलेश यादव की अफजाल अंसारी के घर मौजूदगी को देख वहां पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। सपा प्रमुख मुख्तार अंसारी के घर के पास बने शामियाने में पार्टी के नेताओं से भी मिले। इस दौरान वहां सुरक्षा का व्यापक प्रबंध किया गया था। जिलाधिकारी गाजीपुर, एसपी और अन्य अफसर भी फोर्स के साथ डटे रहे। लगभग एक घंटे तक अफजाल अंसारी के आवास पर रुके अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी की कब्र पर नहीं गए। आवास से ही हेलिकॉप्टर पर सवार होकर वापस लौट गए। इसके पहले सांसद अफजाल अंसारी व मुख्तार अंसारी के पुत्र उमर अंसारी ने सपा प्रमुख का स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के गाजीपुर पहुंचने से पहले अंसारी परिवार के घर पर और बाहर फोर्स सतर्क थी। जब अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी के आवास पहुंचे तो वहां कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस अफसरों ने सपा कार्यकर्ताओं और मीडिया को अंदर जाने से रोक लिया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से गाजीपुर पहुंचे थे। इसके बाद वो सफारी गाड़ी से मुख्तार अंसारी के घर आए।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/दिलीप

   

सम्बंधित खबर