स्वस्थ जीवन जीने के लिए योग बहुत जरूरी हैं : रितु नारंग

सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में वर्ल्ड हेल्थ डे कार्यक्रम में संबोधित करती योग्य शिक्षा का रितु नारंग व उपस्थित संस्थान के ट्रस्टी, चिकित्सक व कर्मचारी।सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में वर्ल्ड हेल्थ डे कार्यक्रम में संबोधित करती योग्य शिक्षा का रितु नारंग व उपस्थित संस्थान के ट्रस्टी, चिकित्सक व कर्मचारी।सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में वर्ल्ड हेल्थ डे कार्यक्रम में संबोधित करती योग्य शिक्षा का रितु नारंग व उपस्थित संस्थान के ट्रस्टी, चिकित्सक व कर्मचारी।सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में वर्ल्ड हेल्थ डे कार्यक्रम में संबोधित करती योग्य शिक्षा का रितु नारंग व उपस्थित संस्थान के ट्रस्टी, चिकित्सक व कर्मचारी।सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में वर्ल्ड हेल्थ डे कार्यक्रम में संबोधित करती योग्य शिक्षा का रितु नारंग व उपस्थित संस्थान के ट्रस्टी, चिकित्सक व कर्मचारी।सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में वर्ल्ड हेल्थ डे कार्यक्रम में संबोधित करती योग्य शिक्षा का रितु नारंग व उपस्थित संस्थान के ट्रस्टी, चिकित्सक व कर्मचारी।सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में वर्ल्ड हेल्थ डे कार्यक्रम में संबोधित करती योग्य शिक्षा का रितु नारंग व उपस्थित संस्थान के ट्रस्टी, चिकित्सक व कर्मचारी।सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में वर्ल्ड हेल्थ डे कार्यक्रम में संबोधित करती योग्य शिक्षा का रितु नारंग व उपस्थित संस्थान के ट्रस्टी, चिकित्सक व कर्मचारी।सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में वर्ल्ड हेल्थ डे कार्यक्रम में संबोधित करती योग्य शिक्षा का रितु नारंग व उपस्थित संस्थान के ट्रस्टी, चिकित्सक व कर्मचारी।

- सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में मनाया गया वर्ल्ड हेल्थ डे

मुरादाबाद, 07 अप्रैल (हि.स.)। सीएल गुप्ता नेत्र संस्थान मुरादाबाद में रविवार को वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया गया।

कार्यक्रम में वक्ता के रुप में आर्ट ऑफ लिविंग से जुड़ी योग शिक्षिका रितु नारंग ने सभी कर्मचारियों को हेल्दी लाइफ जीने के नुस्खे बताए। उन्होंने कहा कि स्वस्थ जीवन जीने के लिए योग बहुत जरूरी हैं।

कार्यक्रम में टाटा एआईजी कंपनी के आशुतोष ने हेल्थ इंश्योरेंस के फायदे के बारे में बताया। ईसीएस के द्वारा कर्मचारियों को होने वाले लाभ के बारे में बताते हुए हरिओम ने कहा कि अस्पताल में भर्ती होने एवं पूरे उपचार के लिए खर्च सरकार देती है। काम के दौरान मृत्यु होने पर आश्रित को पेंशन का भी प्रावधान है।

संस्थान की वाइस चेयरपर्सन डाक्टर आशी खुराना ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य दिवस पर हमारे कर्मचारियों के लिए यह एक तोहफा था, जिसमें उत्तम स्वास्थ्य एव उपचार की महत्वपूर्ण जानकारी उन्हें दी गई।

संस्थान की ट्रस्टी शिखा गुप्ता ने सभी को अपने स्वास्थ्य से जुड़े अधिकारोँ की जानकरी रखने की सलाह दी। संचालन गरिमा सिंह ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर