अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं ने रखा पूरे दिन उपवास

वाराणसी, 07 अप्रैल (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी बढ़ रही है। पार्टी के राष्ट्रव्यापी एक दिवसीय उपवास के आह्वान के तहत रविवार को वाराणसी में पार्टी के कार्यकर्ता शास्त्रीघाट वरुणापुल पर पूरे दिन उपवास पर बैठे रहे।

पार्टी के वाराणसी जिलाध्यक्ष रमाशंकर पटेल ने इस दौरान सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले के आरोपित मंगुट्टा रेड्डी और उनके लड़के राघव रेड्डी के बयान के आधार पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी ईडी ने की। जबकि रेड्डी के अन्य कई बयान को ईडी ने दबा दिया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लोकतांत्रिक व्यवस्था को खत्म करने का प्रयास बताया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के बढ़ते कद से भाजपा दहशत में हैं, पार्टी को पता है कि यही पार्टी हैं जो हमारे कुशासन की कलई खोलने का काम करेगी।

पार्टी के काशी प्रान्त सचिव सुनील पांडेय ने कहा कि शरत चंद्र रेड्डी के बयान के आधार पर संजय सिंह को आरोपित बनाया गया। शरत चंद्र ने 55 करोड़ का चंदा भाजपा को दिया है। उपवास कार्यक्रम में जिला महासचिव अखिलेश पांडेय, प्रान्त उपाध्यक्ष कैलाश पटेल, देवकांत वर्मा, रेखा जायसवाल, ई. रमाशंकर सिंह पटेल, प्रो. अखिलेश पाण्डेय, पीयूष श्रीवास्तव, बृजेश पटेल आदि ने भी सरकार पर निशाना साधा।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

   

सम्बंधित खबर