भाजपा मीडिया प्रभारियों को चुनाव तक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभानी होगी : के.के. शर्मा

- गली से लेकर दिल्ली तक बहस है कि क्या एनडीए चार सौ पार होगी या नहीं : प्रेम शुक्ला

प्रयागराज, 20 मार्च (हि.स.)। चुनाव का बिगुल बज चुका है। भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारियों को बुधवार को प्रशिक्षित किया गया और चुनाव तक मेहनत कर पूर्णकालिक कार्यकर्ता बतौर सरकार और संगठन की बातें आमजन तक पहुंचाने का प्रयास पूरे आत्मविश्वास के साथ करने का गुरूमंत्र दिया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता के.के शर्मा ने कहा कि जो आपको जिम्मेदारी मिली है वह महत्वपूर्ण है। देश मे 18 करोड़ कार्यकर्ता हैं, लगभग 750 जिले हैं। उन जिलों मे एक महत्वपूर्ण जिला मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी आपके कंधे पर पार्टी ने पूरे विश्वास के साथ दिया है, उसे समर्पित होकर निभाना होगा।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता के.के. शर्मा ने जिला मीडिया प्रभारी, जिला सह मीडिया प्रभारी व लोकसभा मीडिया प्रभारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी-योगी सरकार के लाभ से देश-प्रदेश, जिले, गली, मुहल्ले का कोई परिवार लाभ से वंचित नहीं है। बस योजनाओं का स्मरण कराने से आपका लक्ष्य एनडीए को 400 पार पहुंचाने में मददगार बनेगा। यह बड़ी बात नहीं है, जनता का मूड भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने मीडिया प्रभारियों को अपने कर्तव्यों को निभाने का महामंत्र देकर प्रशिक्षित किया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि गली से लेकर दिल्ली तक अब केवल बहस इतनी है कि क्या एनडीए चार सौ पार होगी या नहीं। बाक़ी सभी को पता है कि भाजपा की सरकार बनना तय है। मोदी ने 2014 में कहा था कि 272 प्लस हमने 282 सीटें जीतीं, 2019 में तीन सौ पार का नारा दिया 303 सीटें जीती। 2024 में चार सौ का लक्ष्य है तो चार सौ पार का लक्ष्य संकल्प के साथ पूरा करना है।

यमुनापार भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि जिला मीडिया प्रभारी जितना समझ पैदा कर लेता है उतना सफल होता है। आज के समय में मीडिया, सोशल मीडिया का महत्व जनता तक अपनी आवाज पहचाने का सशक्त माध्यम है। काशी क्षेत्र मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने अभी तक के जिला मीडिया प्रभारी के कार्यों से पदाधिकारियों को अवगत कराया।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ.समीर सिंह व अशोक पाण्डेय, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राय आदि का मार्गदर्शन मीडिया प्रभारियों को प्राप्त हुआ। संचालन काशी क्षेत्र सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर ने किया। कार्यशाला में यमुनापार के जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी, मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी, गंगापार मीडिया प्रभारी बृजेश त्रिपाठी, विवेक मिश्र, सह मीडिया प्रभारी आरके शर्मा, प्रदीप कुमार मिश्र, विजय सिंह, शिवशंकर शुक्ला, उमेश तिवारी, यमुनापार, महानगर, गंगापार, प्रयागराज, फूलपुर लोकसभा के मीडिया प्रभारी सह मीडिया प्रभारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त

   

सम्बंधित खबर