सदर अस्पताल परिसर में खड़ी एंबुलेंस और नगर निगम में लगी आग

जलता हुआ एंबुलेंस

भागलपुर, 08 अप्रैल (हि.स.)। जिले के नगर निगम और सदर अस्पताल परिसर में अगलगी की घटना हुई। सदर अस्पताल परिसर में जहां सोमवार को खराब पड़े 5 ऐम्बुलेंस में से एक एम्बुलेंस में आग लग गयी। वहीं नगर निगम परिसर में बीते देर रात आग ने तांडव मचाया। सदर अस्पताल में जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग की लपटों ने एम्बुलेंस को अपने चपेट में ले लिया।

एक एम्बुलेंस में लगी आग ने दूसरे एम्बुलेंस को भी अपने चपेट में ले लिया। एक एम्बुलेंस पूरी तरह जल गयी। अगलगी की सूचना पर अग्निशमन विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची एक घण्टे तक पानी डालने के बाद आग पर काबू पाया जा सका। पास सड़क से गुजर रहे यातायात डीएसपी आशीष कुमार ने भी खुद मोर्चा संभाला आग बुझाने में लग गए।

आग लगने का क्या कारण था यह पता नहीं चल सका है। उल्लेखनीय हो कि सदर अस्पताल परिसर में कई खराब एम्बुलेंस पड़े हैं। कुछ ऐम्बुलेंस ऐसे है जो ठीक हो सकता है। उसको फिर से उपयोग में लाया जा सकता है। उधर भागलपुर नगर निगम में बीते देर रात भयानक आग लग ग। देखते ही देखते आग की लपटे इतनी तेज हो गई की नगर निगम की गाड़ियां एक-एक कर जलने लगी। जब तक लोग आग पर काबू पाना चाहे तब तक कई गाड़ियों में आग लग चुकी थी। काफी मशक्कत के बाद अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

घटनास्थल पर एसडीएम धनंजय कुमार के अलावा कई आला अधिकारी एवं नगर निगम के पदाधिकारी और कर्मी पहुंचे। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक लाखों की क्षति हो चुकी थी। आग कैसे लगी यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर