अहंकार से भरा है गांधी और वाड्रा परिवार : अजय अग्रवाल

रायबरेली, 08 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि गांधी परिवार और वाड्रा परिवार बहुत ही ज़्यादा अहंकार से भरा है। आज पूरे देश में जहां भी जिस प्रत्याशी को चुनाव लड़ना है वह अपने क्षेत्र में है और लगातार कार्य कर रहा है।

लेकिन चूंकि सोनिया गांधी पिछले कई दशकों से रायबरेली की सांसद हैं और पिछले पांच वर्षों में वह स्वयं रायबरेली नहीं आई हैं, इसीलिए उन्हीं के नक्शे कदमों पर प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी भी चल रहे हैं। चाहे कितने भी कयास लगाए जाएं लेकिन आज गांधी परिवार व वाड्रा परिवार यह ज़रूरत नहीं समझता कि रायबरेली की धरती को सींचना है। सींचना तो दूर वह कदम रखने की भी जरुरत नहीं समझते।

अजय अग्रवाल ने आगे कहा है कि इसी अहंकार की वजह से आज कांग्रेस का यह हाल हुआ है। इस बार 2024 में देश की जनता कांग्रेस को आइना दिखाने का कार्य करेगी। स्थिति तो यह है कि कुछ वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता दिल्ली पहुंच कर भी गांधी परिवार अथवा वाड्रा परिवार में से किसी से भी मिल नहीं पाए। पूरे रायबरेली में पोस्टर लगाकर कांग्रेसियों ने प्रियंका वाड्रा को बुलाया लेकिन इनका अहंकार इतना बड़ा है कि तब भी कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रियंका वाड्रा को नहीं बुला पाए। इससे यह साफ़ होता है कि प्रियंका वाड्रा ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। दूसरी बात ये हो सकती है कि अहंकार वश उन्हें लगता है कि वह भी अपनी माताश्री के पद चिन्हों पर चल कर बिना आए ही चुनाव जीत जायेंगी और फिर पांच वर्ष उन्हें आने की ज़रूरत नहीं होगी। यह गांधी परिवार और वाड्रा परिवार की अहंकारी मानसिकता को दर्शाता है।

भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400 से ज़्यादा सीटों पर जीत सुनिश्चित करेगा और उत्तर प्रदेश में 80 में 80 सीटों पर विजय होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/मोहित

   

सम्बंधित खबर