विपक्ष के पास नेता और नीति दोनों नहीं- ओम बिरला

कोटा, 8 अप्रैल (हि.स.)। लोकचुनाव सभा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने सोमवार को पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के 10 साल के शासन में एक नए भारत का उदय हुआ है। भाजपा के पास लक्ष्य भी है और उसे प्राप्त करने का विजन भी है। वहीं दूसरी ओर विपक्ष के पास न तो नेता है और न ही नीति है। जनता इस बार भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट करने की तैयारी कर चुकी है।

भाजपा प्रत्याशी बिरला ने गेंता, बम्बूलियां कलां, सम्मानपुरा, बोरदा, ककरावदा, सीनोता, ढीपरी चम्बल, नीमोला, जटवाड़ा, बागली, रामपुरिया, बालूपा, छापोल, कैथूदा, तलाव, जोरावरपुरा और राजोपा में जनसम्पर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति यह है कि गठबंधन करने के लिए उसे छोटे-छोटे दलों का साथ मांगना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 400 पार लक्ष्य के साथ काम कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस अमेठी और रायबरेली जैसी सीटों पर भी प्रत्याशी नहीं तलाश पा रही है। इससे साफ है कि कांग्रेस को भी परिणामों का अंदाजा हो गया है। भाजपा देहात जिलाध्यक्ष प्रेम गोचर ने कहा कि आम जनता अबकी बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार के साथ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनमें यह विश्वास जगाया है कि भारत एक मजबूत राष्ट्र और अब वे भारतीय होने पर पहले से अधिक गर्व करते हैं।

बिरला आज बूंदी में करेंगे जनसम्पर्क-

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला मंगलवार को बूंदी विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगे। वे हट्टीपुरा, कंज कॉलोनी, मंगाल, रामनगर जाटान, गुढ़ा नाथावतान, नीम का खेड़ा, उलेड़ा, खुनेठिया, सीन्ता, गरनारा, करजूना, महरामपुर, मंडावरा, भैरूपुरा बरड़, जवाहर नगर, आमली, मालीपुरा, लोईचा, गुंवार, गरड़दा, नमाना, सांकरदा और सिलोर में आमजन से मिलेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर