देश व समाज में कायस्थ समाज का अतुलनीय योगदान रहा है- अजय मिश्रा

देश व समाज में कायस्थ समाज का अतुलनीय योगदान रहा है- अजय मिश्रा देश व समाज में कायस्थ समाज का अतुलनीय योगदान रहा है- अजय मिश्रा

लखीमपुर खीरी, 8 अप्रैल (हि.स.)। श्री चित्रगुप्त कायस्थ सभा लखीमपुर खीरी के पारंपरिक वार्षिक होली मिलन समारोह में बोलते हुए केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा ''टेनी'' ने कहा कि कायस्थ समाज का देश व समाज में अतुलनीय योगदान रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लगातार 2014 से राष्ट्रोत्थान के विषय पर बिंदुवार प्रकाश भी डाला।

इससे पूर्व सदर विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि आमजनमानस में भाजपा से किसी की फाइट नही बल्कि कितनी सीटों से व कितनी वोटों से जीतेगी यह चर्चा का विषय है। कुछ लोग श्री टेनी की विजय 4 लाख तो कुछ लोग 6 लाख मतों से अनुमान लगा रहे हैं।

श्री वर्मा ने कहा कि अभी विपक्ष के खीरी सीट पर प्रत्याशी में भी संसय है। उत्तर प्रदेश नगर पालिका संगठन की प्रदेश अध्यक्ष, लखीमपुर पालिकाध्यक्ष डॉ0 इरा श्रीवास्तव ने श्री चित्रगुप्त कायस्थ सभा लखीमपुर की मांग पर कहा कि धर्मशाला में हाल का निर्माण शीघ्र होगा।

उन्होंने सभा पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। पालिकाध्यक्ष ने भाजपा केंद्र व प्रदेश सरकारों की उपलब्धियों का उल्लेख भी किया।

हिन्दुस्थान समाचार/देवनन्दन /बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर