लोस चुनाव : किसानों के हित में कार्य कर रही एनडीए सरकार : जयंत चौधरी

शामली के ऊन में चुनावी जनसभा में जयंत सिंह ने भाग लियाशामली के ऊन में चुनावी जनसभा में जयंत सिंह ने भाग लियाशामली के ऊन में चुनावी जनसभा में जयंत सिंह ने भाग लिया

मेरठ, 09 अप्रैल (हि.स.)। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मंगलवार को शामली जनपद के ऊन में जनसभा में कहा कि एनडीए सरकार में सभी को सुरक्षा और सम्मान मिलेगा। यह सरकार किसानों के हित में कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं।

कैराना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के समर्थन में मंगलवार को शामली जनपद के ऊन में चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के पास रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जनसभा में भाग लिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष पर करारे प्रहार करते हुए कहा कि कभी-कभी कड़े फैसले लेने पड़ते हैं। जो सरकार चौधरी साहब को भारत रत्न दे सकती है, वह किसानों के लिए कोई कमी नहीं छोड़ेंगी। अखिलेश छह और सात का गणित सिखा रहे हैं और अब हम एक और एक ग्यारह हैं।

जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी साहब के जाने के बाद आपने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है। मुझे यह अधिकार है कि आपके हित के लिए कार्य करूं। भगत सिंह के परिवार के सदस्यों का आपने सम्मान किया था। मुझे चौधरी सूरजमल की भी याद आ रही है, मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं। तीन क्षेत्रों के लोग मुझे जानते हैं, एक मथुरा, दूसरा बागपत और तीसरा कैराना। सामाजिक जीवन में रणनीति होनी चाहिए। शतरंज में एक ऐसी चाल हो, जो प्रतिद्वंदी चाहते थे कि हम जीत रहे हैं। विपक्षी पार्टी हमें ही मात देना चाहते थे।

रालोद कार्यकर्ताओं के बारे में कहा कि उनके मान-सम्मान में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। खेती के साथ औद्योगिक क्षेत्र में अभी विकास की आवश्यकता है। इस सरकार में काम करने की प्रबल इच्छाशक्ति है और किसानों के हित में लगातार कार्य कर रही है। सरकार ने जातिवाद से ऊपर उठकर कार्य किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के हित में योजनाएं चलाई है। भारत जैसे विकासशील देश में किसानों से खरीदारी, भंडारण चाहते हैं। इस दौरान भाजपा उम्मीदवार प्रदीप चौधरी, शामली विधायक प्रसन्न चौधरी, डॉ. विक्रांत जावला आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/सियाराम

   

सम्बंधित खबर