सिरसा: विपक्ष के लोग व्याकुलता में कर रहे अनर्गल प्रचार: डॉ. अशोक तंवर

मेरे पर हमले की वीडियो वायरल की, मैं बिल्कुल स्वस्थ

चोर-डकैतों का संगठन है ईडी गठबंधन, ये झूठ की दुकान

मैंने चुनाव आयोग और मंत्रालय को भेजी है शिकायत

सिरसा, 11 अप्रैल (हि.स.)। सिरसा लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि विपक्ष के लोग व्याकुलता और बेचैनी में उनके खिलाफ अनर्गल प्रचार कर रहे हैं और उन पर हमले की तीन साल पुरानी वीडियो वायरल करके लोगों में भ्रम पैदा कर रहे हैं। मैंने सूचना प्रसारण मंत्रालय और चुनाव आयोग को इसकी शिकायत की है। मीडिया के लोग खबरों को सही चलाएं, अनर्गल प्रचार न करें। वे गुरुवार को अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के 400 पार होने की हकीकत को वे पचा नहीं पा रहे हैं और परेशान होकर गैंग के रूप में इस तरह की शरारतें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी नामांकन और नोटिफिकेशन भी नहीं हुए कि विपक्ष की व्याकुलता साफ दिखाई देने लगी है। पहले कह रहे थे कि चुनाव नहीं उठा। हमारे पन्ना प्रमुख, शक्ति केंद्र प्रमुख, मंडल प्रमुख और जिला की कार्यकारिणी पूरी तरह से काम कर रही है तो कैसे कह सकते हैं कि चुनाव नहीं उठ रहा। कल मुझ पर हमला होने की जो वीडियो वायरल हुई है, उसके बाद पूरे देश से मेरे पास हजारों फोन आ चुके लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि आप देख सकते हो, मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अभी फील्ड में निकलूंगा।

उन्होंने कहा कि मैंने उपायुक्त को यह शिकायत सौंपी है, उसके साथ साथ पुलिस विभाग और अन्य संबंधित जगहों पर भी शिकायत की है। मैं यह मांग करता हूं कि आईटी और आईपीसी के तहत जो कार्रवाई बनती है, वह की जाए। इसमें बहुत से लोग शामिल हैं। आम आदमी के ऑफिशियल हैंडल से भी यह वायरल हुआ है। इसी तरह कई अन्य चैनल हैं जिन पर यह वीडियो वायरल हुई है।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि मीडिया के लोग साफ सुथरी और अच्छी खबरें दिखाएं। गीदड़ गैंग इकट्ठा हो गया है, जो यह कह रहा है कि अशोक तंवर को फंसाएंगे। मुझे कोई नहीं फंसा सकता। पूरा इंडी गैंग घबराया हुआ है और उनके पैर कांप रहे हैं। इस तरह के ठगों के चक्कर में आकर काम न करें। हमारे निर्दोष किसानों पर इल्जाम लगाए जाते हैं। मैंने तो किसानों, महिलाओं, गरीबों के लिए विपक्ष में रहते हुए संघर्ष किया है। कर्मचारियों के लिए मैं सड़कों पर उतरा हूं। मैंने दोनों तरह के दौर देखे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/संजीव

   

सम्बंधित खबर