सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

सड़क दुर्घटना में एक की मौत दो घायलसड़क दुर्घटना में एक की मौत दो घायलसड़क दुर्घटना में एक की मौत दो घायलसड़क दुर्घटना में एक की मौत दो घायलसड़क दुर्घटना में एक की मौत दो घायल

मोरीगांव (असम), 11 अप्रैल (हि.स.)। मोरीगांव जिले के सरुबारी इलाके में एक तेज रफ्तार बाइक द्वारा ठोकर मारे जाने से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, बाइक चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को सरुबारी पुल के समीप तेज रफ्तार बाइक (एएस-21एम-6709) द्वारा ठोकर मारे जाने से मासूम अली (13) की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि, बाइक चालक सुकुर अली तथा रजत अली नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक चालक सुकुर अली को उन्नत चिकित्सा के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं, इस दुर्घटना में घायल रजत अली को ईलाज के लिए मोरीगांव सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृत बच्चे का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की अस्पताल भेज दिया।

ईद के दिन मासूम अली की मौत की खबर मिलते ही पूरे इलाके में मातम छा गया। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी कर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार /असरार /श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर