आम आदमी के हर मुद्दे का समाधान करना मेरी प्राथमिकता: गणेश

जम्मू, 11 अप्रैल (हि.स.) । जम्मू रियासी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे शिव सेना हिंदुस्तान पार्टी के उम्मीदवार गणेश चौधरी ने गुरुवार को कूल कला क्षेत्र का दौरा किया और लोगों से 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव में उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की ताकि जीत के बाद , वह लोगों की समस्याओं का समाधान कर सकें। इससे पहले गांव पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

गणेश ने कहा कि उन्हें चुनाव आयोग ने गैस चूल्हा चुनाव चिह्न दिया है और 26 अप्रैल को जनता इस चिह्न पर मुहर लगाकर उन्हें सफल बनाये। उन्होंने कहा कि उनका हमेशा से यह प्रयास रहा है कि वह लोगों की समस्याओं का समाधान करें और उनकी मांगों के लिए संघर्ष करें। उन्होंने कहा कि सीमांत के लोगों की समस्याएं लगातार बढ़ती जा रही हैं जबकि उनकी समस्याओं का समाधान करने वाला कोई सांसद या प्रतिनिधि नहीं है। उन्होंने कहा कि स्थिति ऐसी हो गयी है कि लोगों को वृद्धावस्था पेंशन के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है।

उन्होंने आगे कहा कि स्मार्ट बिजली मीटर लगने से लोगों को अधिक बिल देने को मजबूर होना पड़ रहा है। सरकार द्वारा कई तरह के टैक्स लगाए जा रहे हैं जिससे आम आदमी काफी परेशान है। उन्होंने कहा कि अगर जनता उन्हें इन चुनावों में सफल बनाती है तो जनता की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वह पहले भी जनता की समस्याओं के समाधान के लिए पूरी ईमानदारी से काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर