प्रधानमंत्री की रैली से विपक्ष हताश, गंगा को नहर घोषित करने का कांग्रेस दे जवाब: मनवीर चौहान

देहरादून, 11 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को लेकर विपक्ष के आरोपों को संभावित चुनावी हार की हताशा और खीज बताते हुए कहा कि राज्य में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों से जनता में उत्साह है। गंगा की शुद्धता को लेकर सवाल करने वाली कांग्रेस को इस पर जवाब देना चाहिए कि उसने गंगा को नहर क्यों घोषित किया।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस के आरोपों पर मीडिया के सवालों का जवाब देते कहा कि गंगा की शुद्धता को लेकर सवाल करने वाली कांग्रेस को इस पर जवाब देना चाहिए कि उसने गंगा को नहर क्यों घोषित किया। कांग्रेस ने तो राज्य की अध्यात्मिक भावना को भी आहत किया है। राज्य में कानून का राज है और माफिया परेशान हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस से भी कांग्रेस को शिकायत है और इसी के चलते वह सरकार को निशाने पर लेती रही है, लेकिन जनता सब जानती है।

मनवीर सिंह ने कहा कि विगत एक दशक में मोदी सरकार के ऐतिहासिक विकास और जन कल्याणकारी कार्यों को जनता ने प्रत्यक्ष अनुभव किया है। लेकिन मोदी विरोध की पट्टी आंख पर बांधने वाली कांग्रेस को यह सब नजर नहीं आ रहा है। इतना ही नहीं वह विपक्ष की भूमिका का निर्वहन भी इस दौरान कभी नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता हार के डर से उत्तराखंड नहीं आ रहे हैं लेकिन कांग्रेस भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/आकाश

   

सम्बंधित खबर