लोस चुनाव : अवसाद में अखिलेश यादव, स्वीकार कर ली है हार : ब्रजेश पाठक

मेरठ में पत्रकारों से बातचीत करते उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक

मेरठ, 12 अप्रैल (हि.स.)। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव अपने घर पर बैठकर ही चुनावी प्रक्रिया को पूरा होता देख रहे हैं। अखिलेश ने हार स्वीकार कर ली है। एनडीए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रहा है। 400 पार सीटें हासिल करके नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

सूरजकुंड पार्क के सामने स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने से किसानों का सम्मान हुआ है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार। मोदी सरकार ने किसानों के हित में बड़े कार्य किए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं। सपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सामने हार को देखकर अवसाद में आ गए हैं। वे अभी तक चुनाव प्रचार पर नहीं निकल पाए। ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपनी संभावित हार को देखकरघर में बैठे हैं और प्रचार तक को नहीं निकल रहे। उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में भाजपा को प्रचंड जीत हासिल होगी और इंटरनेट मीडिया से भी इंडी गठबंधन गायब हो जाएगा। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सभी सीटों पर जीत हासिल करेगा और इंडी गठबंधन का सफाया हो जाएगा। परिवारवाद पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने जितने भी टिकट यादव समाज को दिए हैं, उनमें चार टिकट अपने परिवार के लोगों को ही दिए हैं। सपा परिवार में एकता नहीं है। चाचा-भतीजे आपस में ही एक-दूसरे को निपटा रहे हैं। सपा और कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि एक चाचा-भतीजे की पार्टी है तो वहीं दूसरी जीजा-साले और दामाद की पार्टी है, जिन्हें जनता ने नकार दिया है। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन 400 पार सीटें हासिल करके नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगा।

उत्तम प्रदेश बन चुका है उत्तर प्रदेश

ब्रजेश पाठक ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास की बयार आई हुई है। प्रदेश से गुंडे-माफिया पलायन कर चुके हैं। भाजपा सरकार ने दंगाइयों के होश ठिकाने लगा दिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकसित उत्तर प्रदेश बन रहा है, जो देश को विकसित भारत बनाएगा। 2017 से पहले उत्तर प्रदेश के नाम से दिल्ली में कमरा तक नहीं मिलता था, लेकिन अब यूपी का नाम सुनते ही लोग हाथ मिलाने आ जाते हैं।

भाजपा को विकास के नाम पर वोट मिल रहे हैं। इस अवसर पर एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, कैंट विधायक अमित अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर