जनपद के तूफानी दौरा कर समर्थको में उत्साह भर गये जंयत चौधरी

सभा को संबोधित करते हुए जंयत चौधरी सभा को संबोधित करते हुए जंयत चौधरी

बिजनौर,12 अप्रैल (हि.स.)। पहली बार अजीब तरह के चुनाव देख रहा हूं कि विपक्षी लड़ाई लड़ने से पहले ही चारों खाने चित्त हो चुका है । कई जिलों में मैंने सभा की है पर विपक्षी कहीे नहीे दिखाई दे रहे हैं । ना कोई सभा ना कोई रैली विपक्ष की दिखाई दे रही है लगता है कि जनता पहले ही पटखनी दे चुकी है । उक्त बात रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जंयत चौधरी ने बिजनौर के गांव मंडावली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही ।

जयंत चौधरी ने प्रत्याशी चंदन चौहान तथा बागपत प्रत्याशी राजकुमार सांगवान का उल्लेख करते हुए कहा कि हमने किसी का बैंक बैलेंस देखकर नहीं बल्कि इनकी सेवा भाव को देख टिकट दिया है । हम लोग वफादार हैं और जनता के साथ वफादारी के लिए ही हमने एनडीए में जाने का फैसला लिया । किसानों के हर संघर्ष में हम आगे रहे है पर किसानों के लाभ की चिंता करते हुए रालोद भाजपा के साथ है,।

जयंत चौधरी ने साफ किया कि पत्थर फेंक कर या धरना प्रदर्शन करके ही सारी समस्या हल नहीं हो सकती है । उन्होंने चौधरी चरण सिंह का भी उल्लेख करते हुए कहा कि वे कुटीर उद्योगों के पक्षधर थे कि इसको बढ़ावा दिया जायें हमारा पूरा प्रयास होगा कि जो कुटीर उद्योग लगाए उनके लिए लाला कालीन बिछा हो।

इस मौके पर बंगाली समाज ने बड़ी संख्या में सभा में उपस्थिति दर्ज कराते हुए जंयत चौधरी का भव्य स्वागत किया।

महिलाओं ने शंखनाद कर जंयत चौधरी को शाल ओढ़ाकर सुभाषचन्द्र बोस की प्रतिमा भेंट की। बंगाली एकता समाज की अगुवाई अखिल भारतीय बंगाली समाज के प्रदेश अध्यक्ष दीपक मंडल ने की । सभा को रालोद व भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया । प्रत्याशी चंदन चौहान ने अपने सम्बोधन में सभी को आश्वस्त किया कि वह जी जान से क्षेत्र के विकास में योगदान देंगे ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोद जिलाध्यक्ष नागेन्द्र सिंह ने की । इसके अलावा जंयत चौधरी ने हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव कडा़पुर में भी जनसभा को संबोधित किया। जयंत चौधरी को सुनने के लिए गांवों से भारी भीड़ जुटी ।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेन्द्र/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर