अंसारी परिवार के ''फाटक'' के सामने नीरज शेखर ने दिखाया था दम

बलिया, 13 अप्रैल (हि.स.)। बलिया से भाजपा उम्मीदवार नीरज शेखर से जुड़ा एक वीडियो आजकल खूब वायरल है। जिसमें वे माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के मोहम्मदाबाद स्थित आवास ''फाटक'' के सामने नारेबाजी करते दिख रहे हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के बेटे नीरज शेखर की छवि आमतौर पर काफी सौम्य मानी जाती है। सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी वे शांत दिखते हैं। लेकिन 2022 के विधानसभा चुनाव में पहली बार उनका एक ऐसा भी रूप सामने आया था, जब वे एक युवा की तरह नारेबाजी करते दिखे थे।

दरअसल, दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी थीं। बलिया लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के आने के कारण उनकी जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी भाजपा के सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त व राज्यसभा सांसद नीरज शेखर पर भी थी।

विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान रोड शो करते हुए अलका राय का काफिला मोहम्मदाबाद में अंसारी परिवार के पैतृक आवास ''फाटक'' के करीब पहुंचा तो राज्यसभा सांसद नीरज शेखर खुद को रोक नहीं सके थे।

उन्होंने अलका राय के लिए जमकर नारेबाजी की थी। अब जबकि भाजपा ने नीरज शेखर को बलिया से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया है, नीरज शेखर का दो साल पुराना वीडियो वायरल हो गया है। लोगों में चर्चा है कि जिस तरह पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की बेबाक और निडर राजनेता की छवि थी, उसके अक्स नीरज शेखर में भी दिखने लगे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर