पश्चिम चंपारण मे ट्रेन से कट कर युवक की मौत

बेतिया, 13 अप्रैल (हि.स)। पश्चिम चंपारण ज़िला मे स्थित गौनाहा- नरकटियागंज रेलखंड के पिपरिया रेलवे गुमटी के पास 05527 अप ट्रेन से कट कर एक युवक की मौत शनिवार की सुबह हो गई। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि रेलवे गुमटी का फाटक खुला था। उक्त युवक ने इसी बीच रेल ट्रैक पार कर निकलना चाहा तभी ट्रेन के चपेट में आ गया, जिससे उसका सिर कटकर धड़ से अलग हो गया। शव वहां घंटो पड़ा रहा।

स्थानीय लोगों ने गौनाहा थाना को इसकी सूचना दी। गौनाहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार व एसआई सुदामा कुमार वहां दलबल के साथ पहुंचे। पुलिस द्वारा नरकटियागंज रेल प्रशासन को इसकी सूचना दी गई, परंतु रेल पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई। गौनाहा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु बेतिया जीएमसीएच भेजा गया।

थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त युवक की उम्र 22 वर्ष के करीब है। मृत युवक ब्लू रंग का कच्छा व जींस पहना था, तथा शरीर पर सफेद शर्ट था । मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद 72 घंटे तक बेतिया जीएमसीएच में रखा जाएगा ताकि उसका परिवार पहुंचकर शव की शिनाख्त कर सके। पुलिस ने बताया कि मृतक का दाहिना पैर घुटने के नीचे थोथड़ा हो गया है तथा सिर-धड़ से अलग हो गया है। स्थानीय लोगो मे रेल ट्रैक के बीच से सर को उसके धड़ के पास ले जाकर रखा।

हिन्दुस्थान समाचार / अमानुल हक /चंदा

   

सम्बंधित खबर