रामनवमी में विधि व्यवस्था को लेकर डीआईजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की मीटिंग

अररिया फोटो:डीआईजी पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग करते

अररिया,14 अप्रैल(हि.स.)।

पूर्णिया रेंज के डीआईजी विकास कुमार ने फारबिसगंज में 16 अप्रैल को निकलने वाले रामनवमी रथयात्रा जुलूस में विधि व्यवस्था संधारण को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की।

मौके पर एसपी अमित रंजन और एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के साथ थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह और अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे।डीआईजी विकास कुमार ने पुलिस अधिकारियों से रामनवमी रथयात्रा को लेकर की गई तैयारी का फीडबैक लेते हुए समीक्षा भी की और मौके पर अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

मौके पर जानकर देते हुए पूर्णिया रेंज के डीआईजी विकास कुमार ने बताया कि रामनवमी को लेकर विधि व्यवस्था संधारण हेतु बैठक कर समीक्षा की गई है।जिला प्रशासन और अनुमंडल प्रशासन की ओर से की गई तैयारी का जायजा लिया गया।जिला और अनुमंडल प्रशासन की ओर से विधि व्यवस्था संधारण को लेकर सकारात्मक प्रयास किया जा रहा है।उन्होंने लोगों से भी अपील की कि भाई-चारा और सद्भावना के साथ जुलूस निकाले।जुलूस के कारण विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न न हो।

उन्होंने रामनवमी रथयात्रा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने का दावा किया।एक सवाल के जवाब में डीआईजी ने बताया कि चुनाव का समय है और वीआईपी का चुनावी दौरा हो सकता है।जिसकी संभावना को लेकर सभा स्थल का जिला प्रशासन के द्वारा जायजा लिया जा रहा है।सभा स्थल को लेकर विभिन्न मैदानों का अवलोकन किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर