लोकसभा चुनाव : भाजपा के संकल्प पत्र में कुछ नया नहीं : भूपेश

राजनांदगांव/रायपुर, 14 अप्रैल (हि.स.)। राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल सतत जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं। भूपेश यहां एक दिन में दर्जनों गांव में जाकर जनसंपर्क और सभाएं कर रहे हैं। रविवार को भूपेश ने राजनांदगांव विकासखंड और डोंगरगढ़ विकासखंड के दर्जनों गांव में जनसंपर्क करते हुए चुनवी सभाओं को संबोधित किया। वहीं इस दौरान ने भाजपा के घोषणा पत्र ( संकल्प पत्र ) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश प्रतिदिन दर्जनों गांव में जाकर जनसंपर्क और भेंट मुलाकात अभियान चल रहे हैं, जिसके तहत वह कई गांव में चुनावी सभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं। आज भूपेश ने राजनांदगांव विकासखंड और डोंगरगढ़ विकासखंड के दर्जनों गांव में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। वहीं राजनांदगांव विकासखंड के ग्राम जोरातराई में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भूपेश ने प्रदेश सरकार पर गरीबों के राशन में कटौती किए जाने का आरोप लगाया। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र को लेकर कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में कुछ नया नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने एक बात तय कर दिया है कि गरीब परिवारों को पांच किलो प्रति व्यक्ति राशन मिलेगा। भूपेश ने कहा कि हमारी सरकार में 35 किलो चावल प्रति परिवार मिल रहा था, वहीं 7 किलो प्रति व्यक्ति के दर से दिया जा रहा था। उन्होंने कहा कि अब तीन व्यक्ति होने पर 15 किलो चावल मिलेगा यानी 20 किलो चावल की कटौती होगी। वहीं उन्होंने कहा कि चुनाव समाप्त होते ही बिजली बिल भी बढ़ जाएगा। भूपेश ने कहा कि मोदी की गारंटी में कुछ दम नहीं है।

राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश अपनी जीत के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। वह छोटी-छोटी सभाओं के माध्यम से सीधे ग्रामीणों से रूबरू होकर अपने पक्ष में प्रचार-प्रसार करते हुए मतदाताओं का आशीर्वाद मांग रहे हैं। प्रतिदिन भूपेश बघेल लगभग 25 से 30 गांव में जाकर चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर