राजस्थान: करौली में बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में नौ की मौत

करौली, 1 जुलाई (हि.स.)। करौली में करौली-मंडारायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास सोमवार को बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में दो बच्चों व छह महिलाओं समेत नौ लोगों की मौत हो गई। बोलेरो सवार चार लोग घायल हैं। मृतक करौली मंडारायल और मध्य प्रदेश के रहने वाले बताए गए हैं।

जिला पुलिस अधीक्षक ब्रजेश ज्योति उपाध्याय के अनुसार करौली-मंडरायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास तेज रफ्तार कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार वाहन के अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है। पुलिस ने सभी घायलों को करौली जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया। चार घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नीलाभ सक्सेना और एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय दुर्घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने राहत और बचाव कार्यों की जानकारी ली।

एडीएम राजवीर चौधरी हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों के हालचाल जाना। एक बच्चे और दो महिलाओं समेत चार लोगों के शव पुलिस के ट्रक से करौली अस्पताल की मोर्चरी लेकर गए। इस दौरान अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस जाब्ता तैनात किया गया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बोलेरो सवार सभी लोग कैला माता के दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर/दधिबल

   

सम्बंधित खबर