सपा से सुलतानपुर के नये उम्मीदवार राम भुआल निषाद

सुलतानपुर, 14 अप्रैल (हि.स.)। समाजवादी पार्टी ने बदला सुलतानपुर लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बदल दिया है। अब भीम निषाद की जगह राम भुआल निषाद उम्मीदवार के रूप में होंगें। पिछले कई दिनों से भीम निषाद को लेकर उठापटक सोशल मीडिया पर चल रहा था।

भीम निषाद द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान नोटों की गड्डी सौंपते वीडियो भी हुआ था वायरल। अब सुलतानपुर से इंडी गठबंधन के उम्मीदवार भुआल निषाद हुए। जिले के बड़े सपा नेताओं के चेहरों पर रंगत आई। बताया जाता है कि भीम निषाद को ज्यादातर जिले के बड़े नेता पसंद नहीं कर रहे थे।

ज्ञातव्य हो कि लोकसभा सुलतानपुर से समाजवादी पार्टी उम्मीदवार भीम निषाद द्वारा सपा विधायक ताहिर खान को पांच सौ रुपये की नोटों की गड्डियां देते वीडियो वायरल होने पर भारतीय जनता पार्टी ने भी मामले को संज्ञान में लेते हुए जिला प्रशासन को पत्र लिखकर चुनाव आयोग के निर्देशानुसार कार्यवाही करने की मांग की है ।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर.ए वर्मा ने कहा था कि हमारे जितने भी विपक्षी पार्टियां हैं। वे इसी तरह गलत कार्यों को कर चुनाव जीतने का मन बनाए हैं। पहले भी वह ऐसे करते चले आए हैं। मेरा जिला प्रशासन से व्यक्तिगत आग्रह है कि इस मामले को संज्ञान लेकर कार्यवाही करें। वही चर्चा में आए वीडियो और भाजपा की तरफ से सपा उम्मीदवार के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग का पत्र जिला प्रशासन को दिए जाने के बाद जिला अधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने भी मामले की जांच करने के लिए एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह को निर्देश दिया था। एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह ने वायरल वीडियो के मामले में सपा उम्मीदवार श्री निषाद को नोटिस जारी किया था ।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर