राजगढ़ का चुनाव राम मंदिर का विरोध व समर्थन करने वालों के बीच: सीएम डाॅ.मोहन यादव

राजगढ़,15 अप्रैल (हि.स.)। राजगढ़ का चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है, यह चुनाव सामान्य नहीं है बल्कि राम मंदिर का विरोध और समर्थन करने वालों के बीच है। चुनाव लड़ने वाले नेता जो दस साल तक सीएम रहे लेकिन राजगढ़ के विकास में एक रत्ती भर काम नही किया।

यह बात सोमवार को सीएम डाॅ. मोहन यादव ने राजगढ़ में भाजपा की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कही। राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के पक्ष में नामांकन पर्चा दाखिल करने आए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान द्वारा जो विकास राजगढ़ में कराया उसका ही प्रतिफल है कि जिले के हर गांव में सिंचाई के लिए भरपूर पानी उपलब्ध है।

उन्होंने कहा कि आज वह वोट मांगने आए हैं, जिन्होंने हमेशा से ही हिन्दूओं को कोसा और अपमान किया है। नामांकन सभा में सीएम डाॅ.मोहन यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजयसिंह को सबसे बड़ा रामद्रोही बताया। उन्होंने कहा कि दिग्विजयसिंह ने जिंदगी भर हिन्दू और मुसलमानों को लड़ाने का काम किया है और वोट का रास्ता तलाश किया है। उन्होंने कहा कि वह हर जगह रंग बदलकर बात कर रहे है, कहीं राममंदिर और संघ की तारीफ कर रहे है, अरे संघ में आना है तो आओ शाखा में।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि फैसला आपको लेना है राजगढ़ को वोट की मशीन समझने वालों के साथ होना है या फिर राजगढ़ के चहुंमुखी विकास करने वालों के साथ। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम और मंदिर का विरोध करने वाले साथ ही दस साल के मुख्यमंत्री कार्यकाल में प्रदेश का बंटाधार करने वाले को लाखों वोटों से हराकर अपना बदला जरुर लें।

इस मौके पर पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि हम देवी की उपासना करते हैं, मेरे लिए तो साक्षात देवी मंच और सामने बैठी लाड़ली बहनें है। मैं मां से धन, बल व मुक्ति नही मांगता, में कामना करता हूं कि हर जीवन में जनता की सेवा का मौका मिले। उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसा दल है जहां सेवा और समर्पण के भावना की अनुभूति होती है। मेरा सवाल उनसे है जो तीन सौ से ज्यादा फार्म भरवाने वाले है, जिन्होंने दस साल के मुख्यमंत्री कार्यकाल में किसानों को एक बूंद पानी नहीं दिया और नहीं बिजली दी साथ ही सड़कों की हालत कैसी थी जिससे सभी परिचित है, इन्होंने प्रदेश को बीमारु राज्य का दर्जा दिया।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण से सभी खुश थे बहनें दीपोत्सव कर रही थी, पटाखा चलाए जा रहे थे, केसरिया फहराया जा रहा था वहीं कांग्रेस रो रही थी। आज कांग्रेस के नेता क्षेत्र छोड़ कर भाग रहे है, राहुल गांधी रणछोड़ बनकर अमेठी छोड़कर भागे, सोनिया गांधी चुनाव नही लड़ रही है।

सभा में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने कहा कि भाजपा में कोई प्रत्याशी नही होता है यहां एक परिवार होता है और में इस परिवार का एक सदस्य हूं। राजगढ़ के मंगल भवन में आयोजित नामांकन सभा से पहले सीएम डाॅ.मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराजसिंह, कैबिनेट मंत्री विश्वाश सारंग, राज्यमंत्री नारायणसिंह पंवार की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने जिला निर्वाचन अधिकारी हर्ष दीक्षित के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक/मुकेश

   

सम्बंधित खबर