अररिया लोकसभा सीट से पूर्व डीएसपी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरा पर्चा

अररिया लोकसभा सीट से पूर्व डीएसपी ने निर्दलीय प्रत्याशी के  रूप में भरा पर्चा

फारबिसगंज/अररिया, 18 अप्रैल(हि.स.)। अररिया में लोकसभा अधिसूचना जारी होने के बाद निर्दलीय प्रत्याशियों का नामांकन का खाता खुल गया है. डॉ. अखिलेश कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। वही, आपको बता दें कि डॉ. अखिलेश कुमार किशनगंज के पूर्व डीएसपी रह चुके हैं वे अभी बिहार पुलिस की नौकरी छोड़ कर वर्तमान में पटना साइंस कॉलेज में सहायक प्राध्यापक हैं।इससे पहले वो विधानसभा का चुनाव लड़ चुके है और अब लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे है ।

अररिया जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी डीएम इनायत ख़ान के समक्ष डॉ. अखिलेश कुमार ने नामांकन किया. इस मौके पर अररिया समाहरणालय में सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किये गये थे. समाहरणालय परिसर में निषेधाज्ञा के बीच मंगलवार को नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. अखिलेश कुमार के तरफ से दाखिल किया गया.

वही, अखिलेश कुमार ने कहा कि राजनीतिक में व्याप्त भ्रष्टाचार और परिवारवाद के खिलाफ उनकी लड़ाई है और वो व्यवस्था में सुधार हेतु राजनीति क्षेत्र में आना चाहते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि जनता वर्तमान सांसद और राजद प्रत्याशी से सवाल करे की उन्हें क्यों वोट दे और मुझसे भी सवाल करे की मुझे क्यों वोट दें। वही उन्होंने अररिया जिले के अभिभावकों से अपने बच्चों को उनके पास भेजने की अपील करते हुए कहा कि मैं युवाओं का करियर संवारने का काम करूंगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रिंस कुमार/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर