अररिया से राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम के नामांकन और संकल्प सभा में शामिल हुए तेजस्वी- सहनी

अररिया से राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम के नामांकन और संकल्प सभा में शामिल हुए तेजस्वी- सहनीअररिया से राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम के नामांकन और संकल्प सभा में शामिल हुए तेजस्वी- सहनी

फारबिसगंज/अररिया, 18 अप्रैल(हि.स.)। अररिया लोकसभा से इंडी गठबंधन के उम्मीदवार शाहनवाज आलम के नामांकन सह संकल्प सभा के अवसर पर विशाल महासभा का आयोजन किया गया। यह आयोजन अररिया के सुभाष स्टेडियम में आयोजित हुआ। जहां सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी ओर बिहार में मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

तेजस्वी यादव ने इस सभा में कहा कि पीएम मोदी के पास कोई मुद्दा नहीं है। ये लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं, क्योंकि देश के प्रधानमंत्री ने लोगों को ठगने का काम किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज देश में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री मुद्दे की बात ना करके परिवारवाद पर बात करते हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर मेरी सरकार बनेगी तो रोजगार की भरमार लगेगी और युवाओं को नौकरी दी जाएगी।

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को चाइनीज माल करार दिया है वही, अररिया राजद के जिलाध्यक्ष मनीष यादव ने बताया की राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम के नामांकन व विशाल जनसभा में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी, अब्दुल बारी सिद्दीकी समेत इंडी गठबंधन के कई अन्य नेता ने संकल्प सभा को संबोधित किया और अररिया से राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की और इशारों इशारों में सरफराज आलम पर कहा जो रूठे हुए हैं उन्हें भी मना लेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रिंस कुमार /चंदा

   

सम्बंधित खबर