मालदा एडीआरएम ने पीरपैंती रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

निरीक्षण करते एडीआरएम

भागलपुर, 20 अप्रैल (हि.स.)। मालदा पूर्वी रेलवे जोन के एडीआरएम शिव प्रसाद ने शनिवार को पीरपैंती स्टेशन पहुंच अमृत भारत योजना के तहत स्टेशन पर चल रहे कार्यों के संबंध में अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने स्टेशन के बाहर चल रहे कार्यों को बारीकी से देखा और संवेदक को कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया।

एडीआरएम शिव प्रसाद ने कहा कि चार से पांच महीने में पीरपैंती स्टेशन का कायाकल्प करने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान एडीआरएम ने स्टेशन में घूम-घूमकर यात्री सुविधाओं को बेहतर बनाने को लेकर चर्चा भी किया, साथ ही स्टेशन से निकलने वाली गली को सम्पूर्ण रूप से बंद कराने को लेकर एडीआरएम से अधिकारियों को निर्देशित भी किया। वहीं रास्ते को बंद करने की बात सुनकर गली के दुकानदार ने इसका विरोध किया और उन्होंने पूर्व में डीआरएम को लिखी चिट्ठी के बारे मे भी बताया।

नगर उपाध्यक्ष प्रतिनिधि मो मुनतसीर ने कहा कि बीते 7 अप्रैल को ग्रामीण ने डीआरएम को आवेदन देते हुए गुहार लगाई थी कि गली वाले रास्ता को चालू रहने दें, ताकि उस रास्ते से गुजरने वाले करीब पांच पंचायत के यात्री, पोस्ट ऑफिस, इंस्पेक्टर कार्यलय और गली में दुकान लगाने वालो को राहत मिल सके।

एडीआरएम शिव प्रसाद ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए स्टेशन प्रवेश और निकास के लिए एक रास्ता रखना है, जो पहले ही एक मुख्य रास्ता बना दिया गया है। मौके पर आरपीएफ कमांडेंट पीएम सिंह संजय, स्टेशन प्रबंधक अजय कुमार, सीनियर डीसीएम, इलेक्ट्रिक सुपरवाइजर और कई अधिकार मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर