भाजपा ने कहा-पश्चिम बंगाल में जंगलराज, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस्तीफा दें

नई दिल्ली, 01 जुलाई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पश्चिम बंगाल में एक युवा जोड़े की बेरहमी से की गई पिटाई पर राज्य की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार पर हमलावर है। भाजपा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में जंगल राज है। वहां महिलाएं असुरक्षित हैं। इस बारे में भाजपा मुख्यालय में सोमवार को प्रेसवार्ता में प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ममता बनर्जी से इस्तीफा देने की मांग की।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि यह हर नागरिक के लिए पीड़ाजनक है कि एक महिला मुख्यमंत्री जिनके पास राज्य का गृह मंत्रालय भी है, वो अपनी पार्टी की गुंडों को खुली छूट देती हैं। बंगाल की कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। पश्चिम बंगाल को संभालने में ममता बनर्जी असमर्थ हैं। उन्हें अब इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी से त्रस्त है। यह कहना गलत नहीं होगा कि जंगल-राज कैसा होता है? ममता-राज जैसा होता है। ममता बनर्जी को टीएमसी के गुंडों के सरंक्षण की चिंता है। तजमुल उर्फ जेसीबी संविधान की धज्जियां उड़ा रही है। उन्होंने कहा कि जब एक पत्रकार टीएमसी के विधायक हमीदुल रहमान से पूछते हैं तो वे जवाब में कहते हैं कि मुस्लिम देशों में कुछ कानून ऐसे हैं। वहां ऐसे ही इंसाफ होता है। यह सवाल पूछा जाना चाहिए कि क्या जेसीबी ममता बनर्जी के घर में पार्क होता है। क्या हमीदुल रहमान ममता बनर्जी की सोच को आगे बढ़ा रहे हैं?

उन्होंने कहा कि संदेशखाली में भी ममता बनर्जी ने चुप्पी साध रखी है। उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा कि संविधान की प्रतियां ले कर घूमने वाले इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजयलक्ष्मी/मुकुंद

   

सम्बंधित खबर