खरगोनः कमिश्नर एवं आईजी ने स्ट्रांग रूम एवं मतगणना स्थल का निरीक्षण किया

खरगोन, 20 अप्रैल (हि.स.)। इंदौर संभाग के कमिश्नर दीपक सिंह एवं आईजी अनुराग ने शनिवार को खरगोन प्रवास के दौरान लोकसभा चुनाव-2024 की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने पीजी कॉलेज खरगोन में ईव्हीएम को रखने के लिए बनाएं गए स्ट्रांग रूम एवं मतगणना स्थल का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं को देखा।

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने इस दौरान विधानसभा क्षेत्र वार बनाएं गएं स्ट्रांग रूम एवं मतदगणना कक्षों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि खण्डवा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा भीकनगांव एवं बड़वाह की मतदान सामग्री का वितरण पीजी कॉलेज के मेन रोड़ की तरफ के हिस्से से किया जाएगा।,जबकि खरगोन लोकसभा क्षेत्र में आने वाले जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों की मतदान सामग्री का वितरण कॉलेज के पीछे की ओर स्थित ग्राउंड से किया जाएगा। मतदान सामग्री वितरण की तरह ही मतदान के उपरांत सामग्री प्राप्त करने की व्यवस्था भी रहेगी।

इस दौरान निमाड़ रेंज के डीआईजी अतुल सिंह, पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा, जिला पंचायत के सीईओ आकाश सिंह, अपर कलेक्टर रेखा राठौर, उप जिला निर्वाचन अधिकारी जेएस बघेल, संयुक्त कलेक्टर हेमलता सोलंकी, एसडीएम भास्कर गाचले, डिप्टी कलेक्टर पूर्वा मण्डलोई, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री विजय सिंह पंवार, पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आरएस देवड़ा, नगर पालिका के सीएमओ एमआर निगवाल एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/नेहा

   

सम्बंधित खबर